Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला, आज बेंगलुरु में कट्टर भ्रष्टाचारियों की बैठक हो रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला और कहा कि आज बेंगलुरु में कट्टर भ्रष्टाचारियों की बैठक हो रही है। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष का मकसद ‘परिवार पहले’ है। अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में पोर्ट ब्लेयर हवाई अड्डे के नए एकीकृत टर्मिनल भवन (एनआईटीबी) के उद्घाटन के बाद एक आभासी संबोधन में, प्रधान मंत्री ने कहा, उनका मंत्र है – परिवार के लिए और केवल परिवार के लिए। उन्होंने कहा पिछले 9 वर्षों में हमने न केवल पुरानी सरकारों की गलतियों को सुधारा है, बल्कि लोगों को नई सुविधाएं और रास्ते भी दिए हैं। आज भारत में विकास का एक नया मॉडल सामने आया है। सबका साथ, सबका विकास’ का एक मॉडल समावेशन का मॉडल है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि “लोकतंत्र लोगों का, लोगों द्वारा और लोगों के लिए है। लेकिन वंशवादी राजनीतिक दलों के लिए, यह परिवार का है, परिवार द्वारा और परिवार के लिए है। परिवार पहले, राष्ट्र कुछ भी नहीं। यह उनका है आदर्श वाक्य… नफरत, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति है। देश वंशवादी राजनीति की आग का शिकार है। उनके लिए, केवल उनके परिवार का विकास मायने रखता है, देश के गरीबों का नहीं…।”

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साझते हुए कहा कि आज देश की जनता ने तय कर लिया है कि हमें 2024 में वापस लाना है। इसलिए जो लोग भारत की दुर्दशा के लिए जिम्मेदार हैं, उन्होंने अपनी दुकानें खोल ली हैं। 24 के लिए 26 होने वाले राजनीतिक दलों पर यह बड़ा फिट बैठता है। गाना तो कोई और गा रहे हैं लेकिन हकीकत कुछ और है। लेबल किसी और चीज का लगा है लेकिन प्रोडक्ट किसी और का है। इनकी दुकानों पर जातिवाद का जहर और जबरदस्त भ्रष्टाचार की गारंटी है। वे अब बेंगलुरु में हैं।”