Breaking News

प्रशान्त किशोर ने वीडिया जारी का कहा-बिहार के सीएम के बाद अब उनके डिप्टी की बारी

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्विटर पर बिहार के राघोपुर जिले से एक वीडियो साझा जारी करते हुए तेजस्वी यादव पर तीखा हमला किया है। किशोर ने आंदोलनकारी ग्रामीणों से नहीं मिलने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की आलोचना की है। वीडियो में लोगों को यादव के काफिले के सामने एक पक्की सड़क के निर्माण की मांग करते हुए देखा जा सकता है जो उनके आवासीय क्षेत्र को मुख्य सड़क से जोड़ेगी। लेकिन राघोपुर विधायक व पथ निर्माण मंत्री ने बिना रुके भीड़ से आगे बढ़ गए।

ट्विटर पर प्रशांत किशोर ने लिखा कि बिहार के सीएम के बाद अब उनके डिप्टी की बारी। महोदय के अपने क्षेत्र राघोपुर में पिछले 34 वर्षों से सड़क नहीं बनने से नाराज़ लोग उनके क़ाफ़िले के सामने सड़कों पर लेट गए! काम की बात तो छोड़ दीजिए, भाई साहेब ने गाड़ी से उतर कर लोगों से मिलना तक ज़रूरी नहीं समझा। बताया जा रहा है कि राघोपुर के लोग 30 साल से अधिक समय से सड़क निर्माण की मांग कर रहे हैं।

24 जनवरी के वायरल वीडियो में, सुरक्षाकर्मियों को यादव के लिए रास्ता साफ करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि ग्रामीण यादव का ध्यान आकर्षित करने के लिए सड़क पर लेट जाते हैं। ग्रामीणों में से एक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि क्षेत्र में खराब बुनियादी ढांचे के कारण बच्चों को कीचड़ और जलभराव वाली सड़कों से गुजरना पड़ता है। प्रदर्शनकारियों में से एक हरेंद्र दास ने कहा कि हम केवल एक चीज चाहते हैं कि क्षेत्र में सड़क निर्माण हो क्योंकि यहां सड़कें नहीं हैं और हमारे बच्चों को बारिश के मौसम में बहुत परेशानी होती है। हमने स्थानीय प्रशासन को कई आवेदन दिए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।