Breaking News

भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा- ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्म बननी चाहिए

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संसदीय दल ने चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज कर सत्ता में वापसी करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का जोरदार अभिनंदन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि परिवारवादी पार्टियां देश को खोखला कर रही हैं। ऐसे में देश को परिवारवाद से मुक्ति दिलाई है। संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म का भी जिक्र किया।

लंबे वक्त तक सच छिपाने का हुआ प्रयास

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्म बननी चाहिए। ऐसी फिल्मों के जरिए सच सामने आता है। उन्होंने कहा कि लंबे वक्त कश्मीर के सच को छिपाने का प्रयास हुआ है। जो लोग सच को छिपाने का प्रयास करते थे, वही विरोध कर रहे हैं।

भाजपा संसदीय दल की बैठक पर केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने परिवारवाद के खिलाफ भाजपा के आगे बढ़ने की सराहना की। उन्होंने इस बारे में भी बात की कि कैसे लोगों ने यूक्रेन निकासी के दौरान बिना किसी विवरण व आंकड़ों के राजनीति की।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, भाजपा संसदीय दल की बैठक की शुरुआत में महान गायिका लता मंगेशकर के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा गया। लता मंगेशकर का छह फरवरी को निधन हो गया था। इसके अतिरिक्त बैठक में हिजाब विवाद के दौरान मारे गए बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष को और यूक्रेन में मारे गए भारतीय छात्र नवीन शेखरप्पा को श्रद्धांजलि दी गई।