Breaking News

कल शादी के बंधन में बधेंगे परिणित राघव, कुछ ऐसे चल रहा है शादी का जश्न

किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी की शादी और सोशल मीडिया पर हलचल ना दिखाई दे, ऐसा तो हो नहीं सकते। सेलेब्स कितना भी छिपाने की कोशिश कर लें लेकिन मीडिया को पल- पल की खबरें मिल ही जाती है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी काे लेकर भी कुछ ऐसा ही चल रहा है, कल यह लव बर्ड हमेशा- हमेशा के लिए सात जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे।

कपल ने  चकाचौंध से दूर  उदयपुर के द लीला पैलेस को अपने खास दिन के लिए चुना है। इस शाही शादी में मेहमान शरीक होना शुरू हो गए हैं। खबरों तो यह भी हैं कि होने वाले दुल्हन परिणीति को हल्दी लग चुकी है। बताया जा रहा है कि परिणीति की चूड़ा सेरेमनी लीला पैलेस के महाराजा सुइट्स में होगी।

कल दूल्हा- दुल्हन का उदयपुर एयरपोर्ट पर बड़े ही शानदार तरीके से स्वागत हुआ था। इसके बाद बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री भी अपने पति हिमालय के साथ के साथ एयरपोर्ट के बाहर दिखाई दी थी।  उनके अलावा TMKOC में तारक मेहता बनने वाले शैलेश लोढ़ाभी परिणीति और राघव की शादी की गवाह बनने के लिए उदयपुर पहुंच गए हैं।

जहां लोग इस ग्रैंड शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं, इस बीच  भाग्यश्री ने  इंसाइड वीडियो शेयर किया है, जिसमें डांस परफॉर्मेंस की झलक दिखाई दे रही है। वहीं रोशनी में जगमगाया द लीला पैलेस बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि सभी मेहमान शादी के जश्न में डूबे हुए हैं।

इससे पहले राघव चड्ढा के चाचा और वेडिंग स्टाइलिस्ट पवन सचदेवा ने भी वेडिंग वेन्यू की कुछ झलकियां सांझा की थी। इस वीडियो में मेहमान बोट में बैठकर पैलेस की तरफ जाते दिखाई दे रहे थे। इस दौरान  भव्य पिछोला झील के बीच का सीन बेहद मनमोहक लग रहा था। इन वीडियो और तस्वीरोंने फैंस के बीच उत्साह पैदा कर दिया है।