Breaking News

सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से एक बार फिर से मिला है डेंगू का लार्वा , बीएमसी ने छिड़काव किया

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हाल ही में डेंगू का शिकार हुए थे। अब वो ठीक हो चुके है, मगर इसी बीच उनके घर से फिर डेंगू का लार्वा मिला है। दरअसल उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में डेंगू का लार्वा मिला है जिसके बाद बीएमसी काफी सख्त हो गई है। बीएमसी की टीम को दो अलग जगहों पर लार्वा मिला है। लार्वा मिलने के बाद बीएमसी सभी सख्त कदम उठा रही है जिससे डेंगू को फैलने से रोका जा सके। डेंगू रोकने के लिए फॉगिंग, दवा का छिड़काव समेत अन्य उपायों को अपनाया जा रहा है।

बता दें कि सलमान खान को डेंगू होने के बाद से ही बीएमसी सतर्कता बरतते हुए रोज गैलेक्सी अपार्टमेंट में दवा और धुएं का छिड़काव कर रही है। हालांकि सलमान के घर पर लार्वा मिलने की पुष्टि नहीं हुई है। गौरतलब है कि अभिनेता सलमान खान को हाल ही में डेंगू से पीड़ित हो गए थे। तबियत खराब होने के बाद उन्होंने किसी भी फिल्म और शो की शूटिंग नहीं की थी।

बिग बॉस से थे नदारद

सलमान खान डेंगू होने के बाद बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार प्रोग्राम में भी नजर नहीं आए थे। उनकी जगह इस शो में करण जौहर नजर आए थे। वहीं उनकी आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग भी रोकी गई है। इसके अलावा दिवाली पार्टी में भी सलमान नहीं दिखे थे। हालांकि इस दौरान उन्होंने आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में जरूर शिरकत की थी। इस अपीयरेंस में सलमान खान काफी स्वस्थ दिख रहे थे।

फीका लगा बिग बॉस

बता दें कि जितना पसंद लोग बिग बॉस को करते हैं उससे कहीं अधिक पसंद बिग बॉस में वीकेंड का वार को किया जाता है। कई लोग सलमान खान के कारण ही शो देखना पसंद करते है। वीकेंड का वार में शो की टीआरपी भी काफी अधिक बढ़ जाती है। इस बार जब सलमान खान वीकेंड का वार प्रोग्राम में नहीं दिखे तो फैंस को शो काफी फीका सा लगा। फैंस बस सलमान खान के ठीक होने के बाद उनके शो में लौटने का इतंजार कर रहे है।

रिज्यूम कर सकते हैं शूटिंग

माना जा रहा है कि सलमान खान अब डेंगू से रिकवर हो चुके है। जल्द ही वो फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग भी शुरू कर सकते है। माना जा रहा है कि फैंस उन्हें इस सप्ताहर वीकेंड का वार में देख पाएंगे। सलमान खान को दिवाली पार्टी और वीकेंड का वार में ना देख पाने से फैंस काफी नाखुश है। फैंस को सलमान के स्क्रीन पर आने का बेसब्री से इंतजार है।