Breaking News

वायरल हुआ नोरा फतेही का बोल्ड लुक, कातिलाना फोटोशूट ने लूटा फैंस का दिल

नई दिल्ली, । नोरा फतेही बॉलीवुड की टॉप मोस्ट ब्यूटिफुल एक्ट्रेस में से एक हैं। उनका जलवा सिर्फ भारत देश में नहीं, बल्कि विदेशों में भी बरकरार है। हाल ही में नोरा ने फुटबॉल वर्ल्ड कप में परफॉर्म किया था। अब वह इंटरनेशनल म्यूजिक इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। इस एक्ट्रेस और डांसर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। हर बार जहां नोरा वेस्टर्न आउटफिट में बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं वहीं इस बार उन्होंने कुछ अलग किया है।

बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत अदाकारा नोरा फतेही ने बॉडी टाइट ड्रेस में अपने नए लुक को शेयर किया है। नए फोटो में नोरा ब्लिंग ड्रेस में दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने गोल्डन ब्लिंग ड्रेस का बॉडी सूट पहना है। नोरा इस लुक में इतनी प्यारी लग रही हैं कि फैंस बस उन्हें एकटक निहारने को मजबूर हैं। उन्होंने अलग-अलग पोज में एक से बढ़कर एक फोटो शेयर की हैं।

वायरल हुआ नोरा का बोल्ड मेकअप लुक
एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैन ने उनकी तुलना लेडी गागा से की है। नोरा ने लुक को स्ट्रांग दिखाने के लिए ब्लॉन्ड हेयर स्टाइल रखा है। यहां तक कि आंखों का मेकअप भी कुछ ऐसा ही है।

आर्यन खान से डेटिंग की उड़ी थी खबर
बता दें कि कुछ दिन पहले नोरा फतेही और आर्यन खान के अफेयर की चर्चाएं थीं। दोनों की दुबई में एक पार्टी के दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, जिसके बाद यह कयास लगने शुरू हो गए कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि नोरा या आर्यन में से किसी ने भी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की।