Breaking News

किसी को भी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की इजाजत नहीं है: अनुराग ठाकुर

फिल्म आदिपुरुष पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। आदिपुरुष में दिखाए गए संवादों पर हो रहे बवाल के बीच केंद्र सरकार की ओर से भी सख्त टिप्पणी आई है। केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि किसी को भी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की इजाजत नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म के लेखर और डायरेक्टर विवादित डायलॉग बदलने को तैयार हैं। आदिपुरुष शुक्रवार यानि 16 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म में दिखाए गए संवादों को लेकर लोगों को आपत्ति है। इसी को लेकर फिल्म के खिलाफ देशभर में विरोध हो रहा है। फिल्म पर बैन लगाने की भी मांग उठ रही है।

 

फिल्म के डॉयलगों पर भारी विवाद हो रहा है। हनुमान जब लंका में जाते हैं, तो एक राक्षस उन्हें देखकर पूछता है, ”ये लंका क्या तेरी बुआ का बगीचा है, जो हवा खाने चला आया। वहीं जब माता सीता से मिलने के बाद हनुमान को जब लंका में राक्षस पकड़ लेते हैं, तो मेघनाथ उनकी पूंछ में आग लगाने के बाद पूछता है, जली। इसके जवाब में हनुमान कहते हैं, ”तेल तेरे बाप का, कपड़ा तेरे बाप का और जलेगी भी तेरे बाप की।

 

जब हनुमान लंका से लौटकर आते हैं और राम उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ? इसके जवाब में हनुमान कहते हैं- बोल दिया, जो हमारी बहनों को हाथ लगाएंगे, उनकी लंका लगा देंगे। बता दें कि फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं।