Breaking News

राकांपा अध्यक्ष एमपी शरद पवार की तबीयत खराब , कैंडी अस्पताल में भर्ती

राकांपा अध्यक्ष एमपी शरद पवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनका तीन दिनों तक अस्पताल में इलाज चलेगा। डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल जाकर इलाज कराने की सलाह दी है। एनसीपी महासचिव शिवाजीराव गरजे ने इस संबंध में एक पत्र प्रकाशित किया है। जिसमें कहा गया है कि डॉक्टर की सलाह के मुताबिक शरद पवार को अगले तीन दिनों तक ब्रिच कैंडी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जाएगा और 2 नवंबर को छुट्टी दे दी जाएगी।

पत्र में कहा गया है कि वह 3 नवंबर को शिरडी में होने वाले पार्टी कैंप में शिरकत करेंगे और मार्गदर्शन देंगे। पत्र में यह भी अपील की गई है कि पदाधिकारी अस्पताल परिसर में भीड़ न लगाएं। विदर्भ आजीविका मंच विदर्भ प्रकृति संरक्षण समिति, नागपुर, खोज संस्था मेलघाट अमरावती, ग्रामीण समस्या मुक्ति ट्रस्ट, यवतमाल, ग्राम आरोग्य संस्था, घाटी, जिला में भाग लेते हुए। श्रीकांत लोदाम ने कहा कि यह राज्य स्तरीय सम्मेलन गढ़चिरौली, रेविडर्स चंद्रपुर, अंक नागपुर, संदेश गढ़चिरौली और विदर्भ सामूहिक वन अधिकार प्राप्तकर्ता ग्राम सभा संघ आदि की ओर से आयोजित किया गया था

1 नवंबर को वर्धा का दौरा

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद शरद पवार का 1 नवंबर को राज्य में 700 ग्राम सभा प्रतिनिधियों के साथ संवाद करने का कार्यक्रम था, अब उनका नियोजित दौरा रद्द कर दिया गया है. सम्मेलन वर्धा के गांधी आश्रम सेवाग्राम में सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक निर्धारित किया गया था।