Breaking News

माहिरा खान ने बयां किया अपने पहले तलाक का दर्द!, कहा- शादी तोड़ना आसान नहीं होता, मैं उसके बचपन की प्रेमिका थी

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से हिंदी फिल्मों में डेब्यू करके भारत में भी अपार लोकप्रियता कमाई। माहिरा खान पाकिस्तान की जानी-मानी हस्ती है। उन्होंने पाकिस्तान के सिनेमा में एक लंबा सफर तय किया है। पाकिस्तान की मीडिया में अब माहिरा खान की दूसरी शादी को लेकर काफी चर्चा है। इसी चर्चा के बीच माहिरा खान ने अपने पहले तलाक को लेकर बात की है। उन्होंने अपने दर्द तो अपने फैंस के साथ साझा किया है।

माहिरा खान अपनी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया और प्रचार से दूर रखने के लिए जानी जाती हैं। बहुत से लोगों को उनकी शादी और उनके बचपन के दोस्त अली अस्करी से तलाक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, माहिरा खान और अली अस्करी से उनका एक बेटा अज़लान भी है। हालाँकि एक नये  पॉडकास्ट में, माहिरा ने खुलासा किया कि कैसे वह केवल 17 साल की उम्र में अली के लिए एलए चली गई और फिर उनसे शादी करने के लिए लाहौर लौट आई। लेकिन 2015 में दोनों का तलाक हो गया।

 

माहिरा ने 2007 में अली से शादी की। अपने ‘दर्दनाक’ तलाक के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि शादी के बाद अभिनेत्री ने अपने माता-पिता के साथ पाकिस्तान जाने का फैसला किया। एफव्हाई पॉडकास्ट के साथ बातचीत के दौरान, उन्होंने कहा, “हमें हमेशा एलए जाना था क्योंकि मेरे चाचा पहले से ही वहां थे, लेकिन 17 साल की उम्र में, मैंने जोर देकर कहा कि मैं जल्दी जाऊं क्योंकि मैं प्यार में थी और वह वहां था। लेकिन जाने के बाद वहां, मुझे मेरी नानी याद आ गई (चीजें मेरे लिए मुश्किल हो गईं)। माहिरा ने याद करते हुए कहा, कुछ साल बाद, दोनों फिर से जुड़े, प्यार हो गया और लाहौर में शादी करने का फैसला किया।

 

माहिरा का तलाक

2009 में, इस जोड़े को एक बच्चे का जन्म हुआ जिसका नाम उन्होंने अज़लान रखा। लेकिन आखिरकार 2015 में उनके तलाक को अंतिम रूप दे दिया गया। उन्होंने कहा कि पहले कुछ साल बहुत दर्दनाक थे क्योंकि यह दो अच्छे लोगों के बारे में था, यह एक अपमानजनक रिश्ता नहीं था। लेकिन यह ऐसा था जैसे दो बच्चों की शादी हो गई हो और कभी-कभी दो लोग अलग-अलग विकसित होते हैं। वहां वापस जाने का थोड़ा दबाव भी था। शादी तोड़ना आसान नहीं होता। मैं उसके बचपन की प्रेमिका थी। हम सालों से एक दूसरे को जानते थे। हमारी शादी हो चुकी थी और हमारा एक बच्चा भी था। मैं डरी हुई थी। तलाक बहुत ही दर्दनाक था। पेशेवर रूप से, मैं बहुत सफल थी। मुझे कभी नहीं पता था कि मैं हमसफर के साथ रातोंरात सफल हो जाऊंगी। लेकिन व्यक्तिगत रूप से, यह एक कठिन समय था।