Breaking News

PSG के साथ अनुबंध को दुबारा रिन्यू नहीं करेंगे काइलियन एम्बाप्पे

पेरिस सेंट-जर्मेन से खेलने वाले 24 वर्षीय काइलियन एम्बाप्पे क्लब के साथ अपने अनुबंध को दोबारा साइन नहीं करेंगे। अब किलियन एम्बाप्पे ने क्लब के साथ अपने रास्ते जुदा कर लिए है। वह अनुबंध में एक साल के विकल्प का उपयोग करने की योजना नहीं बना रहा है। किलियन एम्बाप्पे का पीएसजी के साथ अनुबंध अगले सत्र में समाप्त हो जाएगा। मगर अब इस अनुबंध को वो रिन्यू नहीं करेंगे। इसकी जानकारी खुद एम्बाप्पे ने क्लब को भी दे दी है।

बता दें कि इससे पहले किलियन एम्बाप्पे मैड्रिड के लिए खेलते थे मगर उन्होंने मैड्रिड के लिए खेलना छोड़ा। इसके साथ ही उन्होंने दो वर्षों के लिए पेरिस के क्लप पीएसजी के साथ खेलना चुना था। वहीं अब उन्होंने ये साफ कर दिया है कि वर्ष 2024 से अधिक वो क्लब के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ाएंगे। इसके बाद वो फ्रांस के क्लब के साथ काम नहीं करेंगे। वहीं किलियन एम्बाप्पे किसी अन्य कल्ब के साथ काम करने के लिए स्वतंत्र होंगे।

 

इस क्लब का अपना सकते हैं साथ

एम्बाप्पे पीएसजी के साथ अपने अनुबंध को नहीं बढ़ाने की स्थिति में रियल मैड्रिड समेत कई लोगों के साथ अलग ही व्यवहार करते हुए सभी को चौंका दिया है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले मैड्रिड और एम्बाप्पे के बीच संबंध काफी तनावपूर्ण हो गए थे। संभावना थी कि एम्बाप्पे मैड्रिड के साथ जुड़ेंगे मगर दोनों के बीच संबंध ठीक नहीं थे। वहीं अब क्लब को उम्मीद है कि किलियन उनका साथ देंगे। जानकारी है कि दोनों के बीच इस संबंध में बातचीत भी चल रही है।

 

ऐसा रहा है किलियन एम्बाप्पे का करियर

फ्रांस की टीम के स्टार खिलाड़ी किलियन एम्बाप्पे ने फीफा विश्व कप के दौरान धमाकेदार प्रदर्शन कर सभी को चौंकाया था। इसके बाद वो पेरिस सेंट जर्मन के साथ शामिल हुए थे। उन्होंने यूईएफए चैंपियंस लीग में पीएसजी के लिए 31वां गोल भी किया था। वो अब तक छह सीजन के खेल के दौरान क्लब के लिए 260 मैच खेल चुके हैं और 212 गोल कर चुके है।