Breaking News

शातिर तरीके से श्रद्धा की हत्या को अंजाम तक पहुंचा कर, अन्य लड़की से इश्क फरमा रहा था खूनी आफताब

मुंबई से शुरू होकर दिल्ली में खौफनाक अंजाम पाने वाली श्रद्धा आफताब की लवस्टोरी बेहद खौफनाक है। आफताब द्वारा श्रद्धा की हत्या की जांच में पुलिस को नई जानकारी हाथ लगी है। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद जहां आफताब ने घर के ही फ्रीज में श्रद्धा के शव के टुकड़ों को रखा था, अब सामने आया है कि इसी दौरान आफताब किसी अन्य लड़की के साथ इश्क फरमा रहा था।

डेटिंग एप पर फिर हुआ था एक्टिव

दिल्ली पुलिस ने पूछताछ में पता किया है कि आफताब ने एक तरफ श्रद्धा की हत्या की। उसके बाद आफताब ने फिर से अपनी लव लाइफ को नॉर्मल करना शुरू कर दिया था। उसने एक तरफ जहां श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फ्रीज में छिपाकर रखा था, वहीं दूसरी तरफ उसी दौरान आफताब ने किसी अन्य लड़की को भी डेट किया था। जानकारी के मुताबिक वो डेटिंग एप का उपयोग कर रहा था, जिसमें बंबल जैसे एप शामिल है। इन एप के जरिए उसने कई लड़कियों से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश की थी।

बताया गया है कि श्रद्धा की हत्या के बाद जिस दौरान उसका शव फ्रीज में रखा रहा था, तब भी आफताब ने किसी अन्य लड़की को भी दिल्ली के महरौली में स्थित अपने किराए के घर पर लाकर डेट किया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जिस लड़की को आफताब ने डेट किया था वो पेशे से साइकोलॉजिस्ट थी। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। अभी लड़की की पहचान भी नहीं की गई है। बता दें कि आफताब ने इसी ऐप के जरिए श्रद्धा से बातचीत शुरू की थी, अब उसी ऐप के जरिए अन्य लड़कियों से भी नजदीकियां बढ़ा रहा था। दरअसल श्रद्धा के कत्ल के बाद आफताब आश्वस्त था कि पुलिस उस तक नहीं पहुंच सकेगी, इसलिए वो आराम से अपना जीवन व्यतीत कर रहा था।

शातिर तरीके से की हत्या

बता दें कि आफताब ने बेहद शातिर तरीके से श्रद्धा की हत्या को अंजाम तक पहुंचाया था। पता चला है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या काफी शातिर तरीके से की थी। श्रद्धा से पीछा छुड़ाने के लिए आफताब ने काफी पहले से प्लानिंग की थी। कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि आफताब ने शव को ठीकाने लगाने के लिए इंटरनेट की मदद ली थी। उसने सबूत मिटाने के लिए भी कई वीडियो में आइडिया ढूंढे थे।

शेफ की ट्रेनिंग थी आफताब के पास

आफताब ने शेफ की ट्रेनिंग भी ली थी, जिसकी मदद से उसने श्रद्धा के शव को काटना सीखा। ट्रेनिंग में सिखाए गए तरीकों से ही वो श्रद्धा के शव को काटता रहा था। वहीं हत्या के बाद पुलिस से बचने के लिए आफताब ने सल्फर हाइपोक्लोरिक एसिड भी खरीदा था। उसने इस एसिड से फर्श को धोया था ताकि डीएनए सैंपल से संबंधित हर सबूत पूरी तरह से नष्ट हो जाए। आफताब ने हर वो तरीका अपनाया ताकि वो श्रद्धा के कत्ल के इल्जाम से खुद को बचा सके हालांकि इसमें वो छह महीनों से अधिक समय तक सफल नहीं हो सका।