Breaking News

आज 2 से 4 बजे के बीच सिद्धार्थ संग लेगी कियारा सात फेरे

तीन साल तक डेटिंग….रोमांस….घूमना और प्यार भरे पल बिताने के बाद बी-टाउन का सबसे चहेता और स्टार कपल या कहें ‘शेरशाह’ कपल आज आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। पिछले दो दिनों से राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में चल रही सिद्धार्थ-कियारा की शादी की रस्मों के बाद आज यानी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे। स्टार कपल की शादी का हिस्सा बनने के लिए दोनों के परिवारों के सहित इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां भी पहुंच चुकी हैं। इनमें करण जौहर से लेकर शाहिद कपूर, ईशा अंबानी तक का नाम शामिल है। चलिए आपको शादी से जुड़ी हर अपडेट से रूबरू कराते हैं…

सिड-कियारा ने सख्ती से किया नो फोन पॉलिसी का पालन
सिद्धार्थ-कियारा ने ‘नो फोन पॉलेसी’ का पालन करने के लिए सभी के मोबाइन फोन्स पर कवर चढ़ा दिए हैं।

इतने बजे सात फेरे लेगें सिड-कियारा
सिद्धार्थ और कियारा की शादी को लेकर विरल भयानी ने हाल ही में एक बड़ा अपडेट साझा किया है। विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा कर लिखा है कि सिड और कियारा आज 2 से 4 बजे के बीच फेरे लेंगे।खाने का मेन्यू होगा स्पेशल

सिद्धार्थ-कियारा की शादी का स्पेशल मेन्यू को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में पहुंचे मेहमानों को 10 देशों के 100 से ज्यादा व्यंजन परोसे जाएंगे।

इस शख्स की सलाह पर किले में शादी करने पहुंचे हैं सिड-कियारा
सभी को सिद्धार्थ और कियारा की शादी की डेस्टिनेशन काफी पसंद आ रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने का आइडिया किसने दिया था? अगर नहीं तो बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि यह सलाह सिद्धार्थ को उनकी कथित रूप से एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ ने दी थी।

सिद्धार्थ-कियारा ने शादी में खर्च किए इतने करोड़
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वेन्यू सूर्यगढ़ पैलेस शाही शादियों के लिए जाना जाता है। इसका एक दिन का खर्चा तकरीबन 1.20 करोड़ रुपए का आता है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी में छह करोड़ से भी ज्यादा की लागत लगने वाली है।