Breaking News

जैसलमेर की निवर्तमान जिला कलेक्टर टीना डाबी के घर आई खुशियां, जयपुर में दिया बेटी को जन्म

जैसलमेर की निवर्तमान जिला कलेक्टर टीना डाबी के घर खुशियां आई है। टीना डाबी मां बन गई हैं। जयपुर के एक अस्पताल में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। आईएएस दंपत्ति प्रदीप गवांडे और टीना डाबी का जीवन बेटे की प्राप्ति के बाद खुशियों से भर गया है। इस बेहद खास मौके पर लोग भी आईएएस कपल और नवजात शिशु को ढे़रों बधाइयां और आशीर्वाद दे रहे है।

बता दें कि 22 अप्रैल 2022 को प्रदीप गवांडे के साथ टीना डाबी ने दूसरी शादी की थी। शादी के बाद दोनों के घर पहली बार किलकारी गूंजी है। बता दें कि आईएएस टीना डाबी 2015 बैच की टॉपर है और हमेशा चर्चा में रहती है। वो जुलाई से ही मैटरनिटी लीव पर थी। उनकी जगह वर्तमान में 2013 बैच के आशीष गुप्ता को नया कलेक्टर नियुक्त किया गया है। गौरतलब है कि प्रेग्नेंसी के कारण टीना डाबी ने राज्य सरकार से आग्रह कर जयपुर में नॉन फील्ड पोस्टिंग की मांग की थी। इसके बाद वो मैटरनिटी लीव पर चली गई थी।

बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी टीना डाबी लगातार काम करती रही थी। इसी बीच पाकिस्तान से आए हिंदू विस्थापितों को बसाने के लिए टीना डाबी ने बहुत मशक्कत से काम किए थे। विस्थापितों को परेशानी ना हो इसलिए उन्होंने घर बनाने के लिए जमीन को पट्टे पर दिलवाया था। इसके साथ ही खाने-पीने, रहने की व्यवस्था भी की थी। विस्थापितों के बच्चों के लिए शिक्षा सुनिश्चित हो इसका इंतजाम भी टीना डाबी ने किया था। विस्थापितों के लिए किए गए हर काम की उन्हें बहुत सराहना मिली थी। इसी बीच एक विस्थापित वृ्द्ध महिला ने टीना को पुत्र रत्न प्राप्ति का आशीर्वाद दिया था जो अब सच हो गया है। हालांकि टीना ने कहा था कि बेटा-बेटी में उन्हें कोई फर्क नहीं दिखता है।

 

सोशल मीडिया पर चर्चित हैं टीना

गौरतलब है कि टीना डाबी सोशल मीडिया पर भी बहुत चर्चित है। टीना को काफी बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर लोग फॉलो करते है। इंस्टाग्राम पर टीना डाबी के 16 लाख फॉलोअर्स हैं तो ट्विटर पर उनके 4.50 लाख फॉलोअर्स है। फेसबुक पर भी उनके फॉलोअर्स की संख्या 4.25 लाख है।