Breaking News

गुजरात में बोले केजरीवाल-अब डरने की ज़रूरत नहीं 2 महीने रह गए हैं, भाजपा जा रही है, आप आ रही है

गुजरात में लगातार अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी की पकड़ मजबूत करने की कोशिश में जुटे हुए है। गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर खूब जा रहे हैं और वहां के लोगों से संवाद करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी आज भी वह गुजरात दौरे पर पहुंचे हैं। गुजरात में उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि कांग्रेस अब खत्म हो चुकी है। आइए उनके बारे में सवाल उठाना बंद करें। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ मुख्यमंत्रियों को बदलते रहती हैं। केजरीवाल ने दावा किया कि 2 महीने बाद गुजरात से भाजपा की सरकार जा रही है और आम आदमी पार्टी की सरकार आ रही है।

केजरीवाल ने कहा कि अब डरने की ज़रूरत नहीं है। 2 महीने रह गए हैं। भाजपा जा रही है, आप आ रही है। वहीं, सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री की अपने होटल के बाहर तैनात पुलिस अधिकारियों के साथ सोमवार को काफी तीखी बहस भी हुई थी। इसी पर बोलते हुए केजरीवाल ने आज कहा कि इस दुनिया में किसी की हिम्मत नहीं है जो केजरीवाल को जनता से काट सके। दिल्ली और पंजाब में पुलिस नहीं कहती कि आप ऑटो से जाओगे तो हम सुरक्षा नहीं देंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी मंशा सुरक्षा देने या ना देने की नहीं थी, मुझे जनता से दूर रखने की थी। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब की बिजली मुफ़्त हो सकती है तो भाजपा गुजरात की जनता के लिए मुफ़्त बिजली का विरोध क्यों कर रही है? दिल्ली के स्कूल ठीक हो सकते हैं तो गुजरात के क्यों नहीं? लेकिन भाजपा कहती है कि हम स्कूल-अस्पताल ठीक नहीं होने देंगे।

एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि भाजपा का कहना है आप मेधा पाटकर को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाएगी। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि मैंने सुना है भाजपा नरेंद्र मोदी जी के बाद सोनिया गांधी को पीएम उम्मीदवार बना रही है। हिम्मत करके मेरा ये सवाल भाजपा से पूछना। एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि अमित शाह ने कहा सपने बेचने वालों पर भरोसा मत करना। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि बिल्कुल सच बोला। मैं दंग हूं कि वो अपनी पार्टी के ख़िलाफ़ बोल रहे हैं। बैंक में 15 Lakh के सपने दिखाने वाली भाजपा पर नहीं, दिल्ली-पंजाब में फ्री बिजली देने वालों पर भरोसा करना। फिलहाल केजरीवाल कांग्रेस की बजाय भाजपा को आप का मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में पेश कर रहे हैं।