Breaking News

यह ईडी की दरियादिली है कि उन्होंने बघेल को चुनाव लड़ने का समय दिया: हेमन्त बिस्वा

भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने बुधवार को महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में 508 करोड़ रुपये की रिश्वत लेने के आरोप पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल के खिलाफ अपना हमला जारी रखा और कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए समय दिया है। इसकी “उदारता” की, लेकिन चुनाव के बाद “यह आएगी”। छत्तीसगढ़ सरकार में अपने डिप्टी के साथ भगेल की कथित अंतर-पार्टी प्रतिद्वंद्विता पर चुटकी लेते हुए सरमा ने कहा, “जो कुछ भी हो रहा है, उससे टीएस सिंहदेव इस समय सबसे ज्यादा खुश हैं।”

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि भूपेश बघेल को पता है कि वे जेल जा रहे हैं; वह अपने साथ 10 अन्य लोगों को भी ले जाना चाहते हैं। फिलहाल, ईडी उनके पास तक नहीं आई है. यह चुनाव के बाद आएगी। यह ईडी की दरियादिली है कि उसने बघेल को चुनाव लड़ने का समय दिया है। सरमा ने कहा कि ईडी ने छत्तीसगढ़ चुनाव से पहले बघेल को जांच में शामिल होने के लिए नहीं कहकर “बहुत उदारता” दिखाई है। उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ने कोर्ट के सामने कहा कि भूपेश बघेल ने 508 करोड़ रुपये लिये। फिर भी उन्होंने अब तक उन्हें कोई नोटिस जारी नहीं किया है। बघेल ईडी को धन्यवाद देना चाहते हैं। ऐसी सुविधा वे किसी और को नहीं देते। ईडी और बघेल का अच्छा कनेक्शन रहा होगा। नहीं तो उन्हें नोटिस क्यों नहीं मिला?

 

सरमा ने मंगलवार को महादेव सट्टेबाजी ऐप घोटाले को लेकर अपने छत्तीसगढ़ समकक्ष भूपेश बघेल पर एक और कटाक्ष किया था। छत्तीसगढ़ के राजिम में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने (भूपेश बघेल) महादेव के नाम पर घोटाला किया है, अब भगवान महादेव आपको नहीं छोड़ेंगे। हिमंता ने कहा कि महादेव एक पैसे का हिसाब लेगा। भूपेश बघेल आपके लिए बदला चुकाने का समय आ गया है…छत्तीसगढ़ चुनाव के पहले चरण में कांग्रेस विफल रही है और दूसरे चरण में भी आप (कांग्रेस) हारेंगे।