Breaking News

लॉक आप के वीकेंड एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत ने पूनम पांडे की जमकर तारीफ की

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप इन दिनों काफी चर्चा में है। लॉक अप का हर कंटेस्टेंट शो में बने रहने के लिए अपनी जी जान लगा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड की हॉट अदाकारा पूनम पांडे शो में एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभर रही हैं। बीते दिन लॉक आप के वीकेंड एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत ने पूनम पांडे की जमकर तारीफ की है।

दरअसल पिछले हफ्ते अभिनेत्री पूनम पांडे को एक टास्क दिया गया था। इस टास्क में उन्हें जेलर के अगले आदेश तक सिडक्टिव प्रिंसेस यानी मोहक राजकुमारी की भूमिका में रहने के लिए बोला गया था। इस टास्क के दौरान अभिनेत्री को अपनी सेक्सी अदाओं से सबको लुभाना था। पूनम पांडे ने अपना रोल बखूबी निभाया और लाइव ऑडियंस को भी उनकी परफॉरमेंस काफी पसंद आयी। इस बात की जानकारी खुद शो के जेलर करण कुंद्रा ने दी थी।

करण कुंद्रा के बाद शो की होस्ट कंगना रनौत ने भी पूनम पांडे की काफी तारीफ की। पूनम की तारीफ करते हुए कंगना ने कहा कि आपने जो एक्ट किया वो सच में काफी हॉट था। आपको एक स्कूल खोल लेना चाहिए, हम लोग भी उसमें एडमिशन ले लेंगे। आप हमको भी ट्रेनिंग दे देना। इस बात को सुनकर पूनम पांडे शर्मा जाती है। वीकेंड एपिसोड पर कंगना रनौत ने कई अन्य कंटेस्टेंट की जमकर खिचाई की। इसके अलावा उन्होंने कंटेस्टेंट के साथ अत्याचारी होली भी खेली। आप पूरा एपिसोड एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं।