Breaking News

जीत की खुशी में BJP ने जनता को दिया महंगाई का रिटर्न गिफ्ट: अखिलेश

लखनऊ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि चुनावी लाभ के लिए अब तक कीमतों पर रोक लगाए बैठी भाजपा ने जीत के बाद जनता को महंगाई की ‘रिटर्न गिफ्ट’ देना शुरू कर दिया है। भाजपा के सत्ता में आते ही गरीब, मजदूर, मध्यम वर्ग पर महंगाई की मार दोगुनी हो गई है। डीजल-पेट्रोल, पढ़ाई, दवाई, रसोई गैस, खाना-पीना सब महंगा हो गया है। तानाशाह बन बेतहाशा दाम बढ़ोत्तरी करने वाली भाजपा की जुमलों से इतर यही सच्चाई है।

अखिलेश ने गुरुवार को जारी एक बयान में कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनावों में खूब झूठे वादे किए और लोगों को गुमराह किया गया। भाजपा ने होली और दीवाली में मुफ्त सिलेंडर का वादा किया था। अभी होली आई पर किसी को मुफ्त सिलेंडर नहीं मिला। ग्रामीण क्षेत्रों में बहुप्रचारित उज्ज्वला योजना पूरी तरह विफल हो गई और महंगी रसोई गैस की वजह से फिर घरों में चूल्हा जलने लगा है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि सच तो यही है कि जब-जब भाजपा सत्ता में आई है, महंगाई में खूब वृद्धि हुई है। रसोई गैस के सिलेंडर के दाम 16 महीनों में 356 रुपये बढ़े हैं। लखनऊ और पटना में रसोई गैस सिलेंडर के दाम हजार रुपये के पार हो गए हैं। भाजपा को आम जनता की परवाह नहीं है, उसकी प्राथमिकता में पूंजीघरानों का हित साधन है। गरीब की जेब पर डाका डाल कर जश्न मनाना ही भाजपा का असली चरित्र है।