Breaking News

तेलुगु देशम पार्टी सत्ता में नहीं आती हैं तो 2024 का चुनाव मेरा आखिरी चुनाव होगा: चंद्रबाबू नायडू

तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि अगर लोग तेलुगु देशम पार्टी सत्ता में नहीं आती हैं तो 2024 का चुनाव उनका आखिरी होगा। करनूल जिले में देर रात एक रोड शो में भावुक स्वर में पूर्व मुख्यमंत्री ने तेदेपा के सत्ता में लौटने तक विधानसभा में कदम नहीं रखने के अपने संकल्प को याद किया। अगर मुझे विधानसभा (वापस) जाना है, अगर मुझे राजनीति में रहना है और अगर आंध्र प्रदेश के साथ न्याय करना है… जब तक आप अगले चुनाव में हमारी जीत सुनिश्चित नहीं करते..यह मेरा आखिरी चुनाव हो सकता है।

उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या आप मुझे आशीर्वाद देंगे? क्या आप मुझ पर भरोसा करते हैं। यह आरोप लगाते हुए कि सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस ने सदन के पटल पर अपनी पत्नी का अपमान किया, विपक्ष के नेता ने 19 नवंबर, 2021 को सत्ता में लौटने के बाद ही आंध्र प्रदेश विधानसभा में फिर से कदम रखने की कसम खाई थी। रोड शो में लोगों को अपने प्रण की याद दिलाते हुए नायडू ने कहा कि अगर वह दोबारा सत्ता में नहीं आए तो अगला चुनाव उनका आखिरी चुनाव होगा।

उन्होंने कहा, “मैं केवल चीजों को ठीक करूंगा और राज्य को प्रगति के रास्ते पर वापस लाऊंगा और भविष्य को दूसरों को सौंप दूंगा।” यह हर घर में बहस का मुद्दा बनना चाहिए। “मेरी लड़ाई बच्चों के भविष्य, राज्य के भविष्य के लिए है। यह कोई लंबा ताल नहीं है। मैंने इसे पहले भी किया है और एक मॉडल है।