Breaking News

मैं एक स्टार की पत्नी हूं, तो मंजू ने मुझे बदनाम करने की साजिश रची है: आलिया

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी पर फाइनेंशियल फ्रॉड (वित्तीय धोखाधड़ी) का आरोप लगा था, जिसे उन्होंने नकार दिया है और अब उन्होंने आरोप लगाने वालीं मंजू गढ़वाल पर ही संगीन आरोप लगाए हैं। आलिया का कहना है कि मंजू उन्हें बीते कुछ दिनों से ब्लैकमेल कर रही हैं। आलिया के इस आरोप के बाद एक बार फिर ये पूरा मामला चर्चा में आ गया है।

मंजू के आरोपों के बाद अब आलिया ने आरोप लगाए हैं कि मंजू उन्हें बीते कुछ वक्त से ब्लैकमेल कर रही हैं। जबकि हम मंजू के सारे पैसे लौटा चुके हैं। आलिया ने कहा, ‘मैं एक स्टार की पत्नी हूं, तो मंजू ने मुझे बदनाम करने की साजिश रची है। मैंने अपने वकील के माध्यम से मंजू के खिलाफ मानहानि का केस किया है। मंजू के खिलाफ सारे सबूत पुलिस और कोर्ट को दे दिए गए हैं।’इसके साथ ही अंबोली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच जारी है। वहीं इस बारे में जब मंजू से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वो कोर्ट का रुख करेंगी। मंजू ने कहा, ‘मेरे पास आलिया के खिलाफ सबूत हैं, जिन्हें मैं कोर्ट में साबित करूंगी।’

गुरुवार को आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी, अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंचे और उन्होने बताया कि उनकी क्लाइंट (आलिया) पूरा पैसा लौटा चुकी हैं, लेकिन अब उन्हें फंसाया जा रहा है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। रिजवान ने कहा कि उनकी क्लाइंट किसी भी अनुचित दबाव के आगे नहीं झुकेगीं। रिजवान ने पुलिस को आलिया के साथ ही साथ उनकी फिल्म ‘होली काउ’से जुड़े डॉक्यूमेंट्स भी पुलिस और कोर्ट को दिए हैं।

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि आलिया के प्रोडक्शन वेंचर ‘होली काउ’ की क्रिएटिव और को- प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल ने आलिया पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने 31 लाख रुपये देने से इनकार कर दिया है, जो उन्होंने फिल्म में इनवेस्ट करे थे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान मंजू ने कहा था, ‘आलिया और मैं, 2005 से दोस्त थे और वो बीते कई सालों से प्रोड्यूसर बनना चाहती थी। जब आखिरकार चीजें थोड़ी सही हुईं तो उसने मुझसे कहा कि क्रिएटिव चीजों को मैं संभालूं और फाइनेंस को वो संभालेगी। मैंने प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग की, लेकिन जो चेक उन लोगों को दिए गए वो बाउंस होने लगे।’ मंजू ने 20 जून को पुलिस में दी शिकायत में ये भी बताया कि उनके पिता ने एक घर बेचकर आलिया को पैसे दिए थे, और होली काउ से जुड़ी एक हार्ड डिस्क के लिए आलिया ने 22 लाख रुपये लौटाए थे, लेकिन अब 31 लाख रुपये नहीं लौटा रही हैं।