Breaking News

हाउसफुल 5 दिवाली 2024 पर रिलीज होगी, लोटपोट करने के लिए फिर तैयार हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने हाउसफुल 5 की घोषणा के साथ ही 2024 का दिवाली समारोह हंसी और पागलपन से चार गुना अधिक होने वाला है। हाउसफुल अपनी अगली किस्त के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिससे यह भारतीय सिनेमा में 5 किस्तों वाली पहली फ्रेंचाइजी फिल्म बन जाएगी।

अक्षय कुमार ने हाउसफुल 5 की घोषणा की

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक पोस्टर के साथ यह खबर साझा की, जिसने प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा की लहर पैदा कर दी। तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित, हाउसफुल 5 मौज-मस्ती, मनोरंजन और कॉमेडी की एक रोलर-कोस्टर सवारी के वादे के साथ 2024 में आपकी दिवाली को जगमगाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो आपको झकझोर कर रख देगी।

 

अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ इसमें कई स्टार कलाकार भी शामिल होंगे। साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया है और यह दिवाली 2024 के दौरान रिलीज़ होगी।

 

अक्षय कुमार के लिए आगे क्या है?

काम के मोर्चे पर अक्षय कुमार की कुछ रोमांचक फिल्में लाइन में हैं। अभिनेता बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे। अक्षय के पास ओह माई गॉड की दूसरी किस्त भी है। ऐसा कहने के बाद, वह सोरारई पोटरू के हिंदी रीमेक में राधिका मदान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

 

उपरोक्त फिल्मों के अलावा, अभिनेता हेरा फेरी 3 के लिए सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ फिर से जुड़े हैं। वह वेदत मराठे वीर दौडले सात के साथ मराठी फिल्म उद्योग में भी अपनी शुरुआत करेंगे।