Breaking News

विपक्षी दलों की बैठक पर फडणवीस का तंज, इन्होंने नाम तो दिया है मोदी हटाओ, लेकिन यह गठबंधन परिवार बचाओ का

पटना में विपक्षी दलों की बैठक को लेकर भाजपा जबरदस्त तरीके से हमलावर है। इन सब के बीच महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कसा है। विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए फडणवीस ने कहा कि इन्होंने नाम तो दिया है मोदी हटाओ, लेकिन यह गठबंधन परिवार बचाओ का है। उन्होंने कहा कि सारी परिवारवादी पार्टियां अपने परिवार को बचाने के लिए गठबंधन कर रही हैं…ऐसा ही प्रयास 2019 में भी हुआ था पर कोई फायदा नहीं हुआ।

भाजपा का वार

विपक्षी दलों की बैठक में महाराष्ट्र के मुख्य राजनीतिक दल भी शामिल हुए हैं। शिवसेना यूबीटी प्रमुख उद्धव ठाकरे, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और पार्टी के दो उपाध्यक्ष सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल बीच बैठक में शामिल हो रहे हैं। यही कारण है कि इस बैठक को लेकर वहां भी राजनीतिक बवाल मचा हुआ है। इस बैठक को लेकर भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने कहा कि अभी-अभी पता चला कि उद्धव ठाकरे पटना की धरती पर लैंड कर गए हैं…इनके पिता हिंदू सम्राट’ बाला साहेब ठाकरे कहा करते थे कि मैं शिवसेना को कांग्रेस नहीं बनने दूंगा अगर मुझे कांग्रेस से हाथ मिलाना पड़ा तो मैं अपनी दुकान बंद कर दूंगा। आज बाला साहेब ठाकरे सोचते होंगे किसी और ने नहीं उनके बेटे ने ही उनकी दुकान बंद कर दी है।

 

आज पटना में फोटो सेशन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू में कहा कि आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर आ रहे हैं और संदेश देना चाहते हैं कि हम भाजपा और मोदी जी को चुनौती देंगे। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि मैं विपक्ष के नेताओं को कहना चाहता हूं कि कितने भी हाथ मिला लो आप एक साथ नहीं आ सकते हैं और आ भी गए तो 2024 में मोदी जी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मोदी जी तिसरी बार 2024 में प्रधानमंत्री बनेंगे।