Breaking News

डबल इंजन की सरकार हिमाचल प्रदेश के ऊना में बल्क ड्रग पार्क में 2,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की चौथी ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ ट्रेन को हिमाचल प्रदेश के ऊना रेलवे स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। राज्य को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात देते हुए भी पीएम मोदी ने जनता को संबोधित किया। ऊना में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा मुझे धनतेरस और दिवाली से पहले हिमाचल प्रदेश के लिए कई हजार करोड़ रुपये के उपहारों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि हिमाचल प्रदेश के ऊना में शुरू की गईं फार्मा, शिक्षा और रेल परियोजनाओं से क्षेत्र के विकास पर सकारात्मक असर पड़ेगा। मेरी सरकार लोगों की जरूरतों को पूरा कर रही है, केंद्र और हिमाचल प्रदेश की पूर्ववर्ती सरकारें इन्हें समझने में नाकाम रही थीं। राज्य में अपनी सरकार की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार हिमाचल प्रदेश के ऊना में बल्क ड्रग पार्क में 2,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ग्रामीण सड़क मार्गों का विकास, जलापूर्ति और स्वास्थ्य सुविधाओं की उपलब्धता के साथ-साथ डिजिटल बुनियादी ढांचे में प्रगति हमेशा सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता रही है। नया भारत अतीत की चुनौतियों पर काबू पा रहा है और तेजी से बढ़ रहा है। ऊना और हिमाचल प्रदेश में दिवाली का त्योहार जल्दी आ गया है। आज मैंने नई वंदे भारत ट्रेन के उद्घाटन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। देश में शुरू होने वाली यह चौथी वंदे भारत ट्रेन है।