Breaking News

78 दिन! बाद भी नहीं हाथ आए शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम , अरमान के सरेंडर की चर्चा

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड को 78 दिन बीत गए हैं। हालांकि पुलिस और एसटीएफ की नाकामी का आलम यह है कि इस घटना में शामिल गुड्डू मुस्लिम समेत तीन शूटरों और शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। एसटीएफ के संसाधनों पर अपराधियों की चालाकी भारी पड़ रही है।

 

गुड्डू इस तरह से भागता फिर रहा है जैसे उसे पता है कि पुलिस और एसटीएफ उसके पीछे तभी आएगी जब वह ठिकाना बदल देगा। पहले बात शाइस्ता परवीन की करते हैं। अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन 24 फरवरी की शाम घटना के बाद एक दिन चकिया में ही रही। पुलिस ने उसके दो नाबालिग बेटों को उठा लिया था लेकिन उसे नहीं पकड़ा था। फिर वह भी भागी तो अब मिल नहीं रही है।

 

गुड्डू मुस्लिम STF की पहुंच से दूर

पुलिस और एसओजी के अलावा एसटीएफ ने चकिया और हटवा से लेकर कानपुर, लखनऊ, दिल्ली तक तमाम ठिकानों पर खोजबीन की लेकिन अब तक नतीजा शून्य है। ऐसे में अब पूछने पर एसटीएफ के अधिकारी बस इतना कहते हैं कि पकड़ने की कोशिश हो रही है। यही हाल बमबाज गुड्डू मुस्लिम और बाकी दो शूटरों अरमान बिहारी तथा साबिर के बारे में भी है।

 

क्या अरमान बिहार में सरेंडर कर जेल में बंद है। इस पर भी पुलिस अधिकारी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। साबिर के बारे में बार-बार कहा जा रहा है कि उसकी लोकेशन प्रयागराज और कौशांबी के बीच है लेकिन लगातार छापेमारी में भी वह हाथ नहीं आ रहा है।