Breaking News

धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘कल हो ना हो’ ने पूरे किये आज 20 साल, पिता यश जौहर को याद करते नजर आए करण

धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘कल हो ना हो’ की रिलीज को आज 20 साल हो गए हैं। निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान, प्रीति जिंटा, सैफ अली खान जैसे सितारे नजर आए थे। साल 2003 में आज ही के दिन फिल्म रिलीज हुई थी। फिल्म की एनिवर्सरी पर करण जौहर ने एक पोस्ट साझा किया है। इसमें वे अपने पिता यश जौहर को याद करते नजर आए हैं।
Kal Ho Naa Ho: Karan Johar shared post as SRK Preity Zinta Saif Ali Khan fIlm completes 20 Years
करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। इसमें उन्होंने फिल्म के कुछ सीन साझा किए हैं। साथ ही निर्देशक ने एक लंबा नोट लिखा है। करण जौहर ने लिखा है, ‘ये फिल्म मेरे और संभवतः हम सभी के लिए एक भावनात्मक यात्रा है। ऐसी शानदार स्टारकास्ट को एक ऐसी कहानी के साथ लाना, जिसमें दिल धड़कते हों… इसके लिए कैमरे के पीछे काम करने वाली पूरी टीम और कास्ट को भी बहुत बधाई, जिन्होंने ‘कल हो ना हो’ को बनाया, ये फिल्म अभी भी मजबूती से लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए है’।
करण जौहर ने आगे लिखा, ‘मेरे लिए, ये आखिरी फिल्म है, जिसमें मेरे पिता धर्मा परिवार के सदस्य के तौर पर रहे। आज भी जब मैं इसे दोबारा देखता हूं तो हर फ्रेम में उनकी उपस्थिति महसूस होती है। शुक्रिया पापा, हर चीज में हमारा मार्गदर्शन करने और ऐसी कहानियां बनाने के लिए जो मायने रखती हैं…और जो सही है, उसके साथ हमेशा खड़े रहने के लिए। मैं हमेशा आपको याद करूंगा…’।इसके अलावा करण जौहर ने इस फिल्म के निर्देशक निखिल आडवाणी का भी शुक्रिया अदा किया। करण ने लिखा, ‘निखिल को निर्देशन में ऐसा डेब्यू करने के लिए धन्यवाद जो सामूहिक रूप से हम सभी के दिलों में बस गया है’!