Breaking News

सपा से मुक्ति के लिए चुनावी यज्ञ में हर किसी को आहूति देनी चाहिए: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

सीतापुर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि अब डबल इंजन से काम नहीं चलेगा। विकास के लिए ट्रिपल इंजन की सरकार बनना जरूरी है।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि सपा से मुक्ति के लिए चुनावी यज्ञ में हर किसी को आहूति देनी चाहिए। निकाय चुनाव लोकसभा चुनाव का आगाज है। सपा अब समाप्तवादी पार्टी हो चुकी है। विधानसभा चुनाव में साइकिल पंचर हो गई थी और रही सही कसर निकाय चुनाव में पूरी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि विकास को रफ्तार देने के लिए ट्रिपल इंजन की सरकार जरूरी है।

शहर के लोहारबाग में स्थित एक गेस्ट हाउस परिसर में भाजपा प्रत्याशी नेहा अवस्थी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश में जनता के आशीर्वाद से मिली ताकत से जो विकास हुआ है, वह महज झांकी है। पूरा विकास होना अभी बाकी है और इसके लिए नगर पालिका में भाजपा की सरकार चाहिए। देश में मोदी और प्रदेश में योगी की सरकार न होती, तो विकास महज कागजों में दिखता। अब डबल इंजन की सरकार से काम नहीं चलेगा। ट्रिपल इंजन की सरकार चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सुशासन और सुरक्षा है। गुंडों की जगह समाज में नहीं जेल में है। भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले का माहौल तो याद ही होगा। सूबे में बिजली से लेकर अन्य योजनाओं का लाभ कुछ जिलों और कुछ वर्ग तक सीमित था लेकिन भाजपा के नेतृत्व वाली सरकारों ने सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर कार्य किया। बिना भेदभाव के सभी योजनाओं का लाभ हर पात्र को दिया गया।

जनसभा को सांसद राजेश वर्मा, विधायक ज्ञान तिवारी, एमएलसी पवन सिंह चौहान ने भी संबोधित किया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा, कारागार राज्यमंत्री सुरेश राही, पूर्व एमएलसी राकेश सिंह, पूर्व एमएलसी भरत त्रिपाठी, व्यापारी नेता सागर गुप्ता, चंचल श्रीवास्तव, संजीव गुप्ता टिंचू, मुनींद्र अवस्थी, जिला महामंत्री रोहित सिंह, विधानसभा क्षेत्र प्रभारी जया सिंह, बबिता गुप्ता आदि मौजूद रहीं। जनसभा का संचालन जिला महामंत्री विश्राम सागर राठौर ने किया।