Breaking News

पठान फिल्म का फर्स्ट लुक रिवी, नए रूप में दिखी दीपिका पादुकोण

यशराज फिल्म्स ने सोमवार को फिल्म पठान से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक रिवील किया है। इस फिल्म से सुपरस्टार शाहरुख खान बॉलीवुड में पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। दीपिका के फैन्स को यह काफी पसंद आ रहा है। वहीं शाहरुख खान और दीपिका के फैन्स का मूवी के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गया है।

दीपिका का है जबरदस्त रोल

यशराज फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ‘वह निशाना लगाने के लिए तैयार है, पेश करते हैं हैं पठान में दीपिका पादुकोण। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि पठान में दीपिका की एक जबरदस्त भूमिका है जो सभी के होश उड़ा देगी। दीपिका पादुकोण एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। ‘पठान’ में उनकी उपस्थिति हमारी फिल्म को और भी रोमांचक और भव्य बनाती है। अभी तक किसी ने पठान में उनका लुक नहीं देखा है और हम अपने ऐक्शन ड्रामा में उनकी एक झलक पेश करने के लिए रोमांचित हैं।

सिद्धार्थ आनंद के साथ करेंगी फाइटर

2008 में आई फ़िल्म ‘बचना ए हसीनों’ में दीपिका के साथ काम कर चुके सिद्धार्थ आंनद का कहना है कि दीपिका एक प्रभावशाली अदाकारा हैं। निर्देशक और अभिनेत्री की ये जोड़ी यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ‘फाइटर’ फ़िल्म में भी साथ काम कर रही है।

दीपिका को कास्ट करने की वजह

दीपिका उन चुनिंदा अदाकारों में से एक हैं जिनकी लोगों के बीच काफी लोकप्रियता है। किसी भी फ़िल्म में दीपिका का होना उस फिल्म के लिए सबसे खास बात है। सिद्धार्थ आंनद ने कहा कि हम फिल्म में किसी ऐसे स्टार को कास्ट करना चाहते थे जिसकी सभी जेंडर और एज के लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हो। आज के समय मे दीपिका से ज्यादा लोकप्रियता किसी की नहीं है।

जानें कब होगी रिलीज

पठान फिल्म में एक बार फिर दीपिका और शाहरुख की जोड़ी साथ देखने को मिलेगी। इससे पहले इनकी जोड़ी ‘ओम शांति ओम’ ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में देखने को मिली थी। पठान फ़िल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ जॉन अब्राहम भी नज़र आएंगे। फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।