Breaking News

Allure मैगज़ीन के कवर पेज के लिए दीपिका ने करवाया हाट फोटोशूट

फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। दीपिका बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्री होने के साथ साथ एक फेमस फैशन दिवा भी हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी फैशन चॉइस से सबको हैरान कर देती हैं। कुछ दिनों पहले भी अभिनेत्री के आल रेड और आल ब्लू एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे थे। अब एक बार फिर अभिनेत्री अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर चर्चा बटोरने में लगी हुई हैं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की। अभिनेत्री ने यह फोटोशूट अमेरिकन ब्यूटी मैगज़ीन Allure के अप्रैल कवर के लिए करवाया है। इस फोटोशूट में दीपिका अलग-अलग डिज़ाइनर कपड़े पहनें दिख रही हैं। उनकी यह सारी तस्वीरें और कपड़े काफी सुंदर लग रहे हैं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की दो तस्वीरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया हैं। एक तस्वीर में दीपिका ने ब्रालेट टॉप के साथ ब्लू लूज पैंट पहना हुआ हैं, अपने इस लुक को उन्होंने एक निऑन ब्लेजर के साथ कम्पलीट किया है। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में दीपिका ने ग्रीन कलर की शार्ट स्कर्ट पहनी हुई हैं इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई हैं। उन्होंने शर्ट के बटन को खुला छोड़कर अपना क्लीवेज दिखाते हुए बेहद ही कातिलाना पोज दिए हैं।

दीपिका पादुकोण की इन हॉट तस्वीरों पर लोग भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं। तस्वीरों को अबतक आठ लाख लाइक मिल चुके हैं। Allure मैगज़ीन के कवर पेज पर आने के लिए लोग दीपिका को बधाई भी दे रहे हैं। फैंस दीपिका इस द बेस्ट, सेक्सी, गॉर्जियस जैसे कमेंट के साथ अभिनेत्री के हॉट लुक्स की तारीफ कर रहे हैं।

काम की बात करें तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बीते दिनों फिल्म गहराइयाँ में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काफी हॉट सीन दिए हैं और फिल्म में दीपिका के अभिनय को लोगों ने काफी सराहा भी था। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही अभिनेता ह्रितिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएँगी।