Breaking News

death anniversary : सुशांत सिंह राजपूत की, तुम तो चले गए लेकिन तुम्हारे निधन ने लाखों भारतीय प्रसंशकों का दिल तोड़ दिया था

तुम तो चले गए, लेकिन तुम्हारी मौत का सबने जमकर तमाशा बनाया। किसी को पद मिला तो किसी को टीआरपी… ये कहना है उन हजारों, लाखों लोगों का जो  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद में राे रहे हैं। काश आज  सुशांत जिंदा होते तो उन्हें पता चलता की लोग उन्हें किस कदर प्यार करते हैं।

ये लोगों का प्यार ही है कि आज सोशल मीडिया पर सुशांत ही सुशांत छाया हुआ है। राजपूत कहा करते थे- “एक अच्छा actor बनना मुश्किल है और एक अच्छा इंसान बनना उससे ज्यादा मुश्किल है और मैं दोनों बनना चाहता हूं मरने से पहले”।

सुशांत ने मौत को क्यों गले लगाया यह तो हम नहीं जानते लेकिन जाते- जाते वह करोड़ों दिलों पर राज जरूर कर गए। आज हर कोई नम आंखों से अपने चहेते सितारे को ना सिर्फ याद कर रहा है बल्कि उनके लिए इंसाफ की मांग भी कर रहा है।

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में छाप छोड़ने तथा करोड़ों सिनेमा प्रेमियों के दिलों मे बसने वाले अभिनेता को हर कोई याद कर रहा है। लोगाें का कहना है- “किसी को सत्ता मिली ,किसी को काम मिला, किसी को सौहरत मिली, किसी को नाम मिला लेकीन #SSR को न्याय नही मिला”!

एक यूजर ने सुशांत की याद में लिखा-  “तुम तो चले गए, लेकिन तुम्हारी मौत का सबने जमकर तमाशा बनाया। किसी को पद मिला तो किसी को टीआरपी। हिंदी फिल्मों के माध्यम से लोगों का दिल जीतने वाले प्रख्यात अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर कोटि कोटि नमन। आप हम सब के दिलों में हमेशा जीवित रहेगें “।

 

सुशांत के अन्य फैन ने लिखा- हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म अभिनेता, गजब की प्रतिभा और चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह चले जाना बेहद दुखद और अविश्वसनीय है।