Breaking News

रीवा सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुःख मृतकों के परिजनों को दो.दो लाख का मुआवजा देने की घोषणा

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक बस के खड़े ट्रेलर से टकराने से बस में सवार 14 लोगों की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्‍होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये एवं गंभीर रूप से घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

शनिवार को मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा कि उप्र के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मध्य प्रदेश के जनपद रीवा में सड़क हादसे में उत्तर प्रदेश के नागरिकों की हुई मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। सिलसिलेवार ट्वीट में कहा गया कि मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। मुख्यमंत्री ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से वार्ता कर घायलों का समुचित उपचार कराने और मृतकों के पार्थिव शरीरों को उत्तर प्रदेश तक पहुंचाने का अनुरोध किया है।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक बस के खड़े ट्रेलर से टकराने से बस में सवार 14 लोगों की मौत हो गई और 35 अन्य घायल हो गये। रीवा के जिलाधिकारी मनोज पुष्प ने बताया कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात करीब 11.30 बजे रीवा के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर सोहागी घाट में हुई। उन्होंने कहा कि यह बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। पुष्प ने बताया कि इसमें 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 35 यात्री घायल हुए हैं।