Breaking News

उज्जैन में बाबा महाकाल की भस्म आरती में हुए शामिल बीजेपी सांसद गौतम गंभीर

भोपाल। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर रविवार को उज्जैन पहुंचे। सोमवार की सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए। उनके साथ उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया भी मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार उन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल का भस्म आरती देखा। और साथ ही गर्भगृह में पूजा-अर्चना की। गौतम गंभीर ने करीब ढाई घंटे मंदिर परिसर में बिताए और सुबह साढ़े 6 बजे तक मंदिर में ही रहे।

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए गौतम गंभीर ने पंजाब में आम आदमी पार्टी को लेकर कहा कि आम आदमी पार्टी अलगाववादी और खालिस्तानियों पर नजर रखे। क्योंकि बहुत कुर्बानियां गई हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार को अगर खालिस्तानियों का सपोर्ट मिलेगा तो उससे बुरा देश के लिए कुछ भी नहीं हो सकता क्योंकि पंजाब एक बॉर्डर स्टेट है।

इसी के साथ जब ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर प्रतिक्रिया मांगी गई तो गौतम गंभीर ने कहा कि अभी तक उन्होंने नहीं देखी है। ऐसे में वह फिल्म को लेकर कुछ नहीं सकते। गौतम गंभीर से आईपीएल को लेकर पूछे जाने पर कहा कि अभी आईपीएल शुरू नहीं हुआ है। शुरू होने के बाद ही पता चलेगा कि क्या स्थिति है अभी से कुछ नहीं कहा जा सकता।