Breaking News

BJP ने जिस किम जोंग-उन से की ममता बनर्जी की तुलना, गिरिराज सिंह बोले-ममता उनके जैसा अपना विरोध बर्दाश्त नहीं कर सकतीं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के एक बयान को लेकर भाजपा लगाता उनपर हमलावर है। ममता ने भाजपा को चुनौती देते हुए बुधवार को कहा था कि यदि आप बंगाल जलाएंगे, तो असम, उत्तर-पूर्व, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा और दिल्ली भी जलेंगे! इसी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता किम जोंग-उन से की और कहा कि ममता उनके जैसा अपना विरोध बर्दाश्त नहीं कर सकतीं।

सिंह ने प्रतिक्रिया को आगे बढ़ाते हुए कहा कि यह किसी लोकतांत्रिक व्यक्ति की भाषा नहीं हो सकती। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भाषण पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि यह एक लोकतांत्रिक व्यक्ति की, एक मुख्यमंत्री की भाषा नहीं हो सकती। उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग-उन को अपना विरोध बर्दाश्त नहीं है. इसी तरह, ममता बनर्जी अपने विरोध की बातें बर्दाश्त नहीं करतीं। श्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने गुरुवार को कहा कि जब वह कहती हैं कि न्याय की मांग करना अशांति पैदा करने जैसा है तो वह प्रदर्शनकारियों और डॉक्टरों का अपमान कर रही हैं।

पूनावाला ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में अपराधियों को छोड़कर कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने उत्तर प्रदेश, बिहार, असम, पूर्वोत्तर और ओडिशा को जलाने के ममता के बयान के लिए भारतीय गठबंधन के नेता राहुल गांधी और अखिलेश यादव की भी आलोचना की और पूछा कि क्या वे इस संबंध में ममता से सवाल करेंगे या नहीं। ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने तटीय राज्य को लेकर कथित नकारात्मक और नफरत फैलानी वाली टिप्पणी करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना की है।

माझी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी इस जघन्य अपराध की पीड़िता के परिजनों को न्याय दिलाने के बजाय नफरत फैलानी वाली टिप्पणियां कर रही हैं। असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने उनके राज्य में अशांति की कथित धमकी देने के लिए बुधवार को पश्चिम बंगाल की अपनी समकक्ष ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि ममता बनर्जी अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए जनता को भड़काने की कोशिश कर रही हैं।