Breaking News

भाबीजी घर पर है: जल्द शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी का किरदार निभाती नजर आयेगी

शिल्पा शिंदे का होना कंफर्म बताया जा रहा है लेकिन इसी बीच एक और खबर आई है जो फैंस को खुश कर देगी। जानकारी के मुताबिक शिल्पा शिंदे 5 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे शो ‘झलक दिखला जा’ में तो नजर आएंगी ही, लेकिन साथ ही वह पॉपुलर टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में फिर एक बार अंगूरी भाभी का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।

शिल्पा शिंदे ने Bhabiji Ghar Par Hain में लंबे वक्त तक अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था जिसके बाद कुछ विवादों के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया। इसके बाद शुभांगी अत्रे ने उनकी जगह ली और तब से लेकर अभी तक वही ये जिम्मेदारी संभालती रही हैं। लेकिन अब हाल ही में शुभांगी अत्रे के इनजर्ड होने के बाद खबर है कि शिल्पा शो में फिर एक बार वापसी कर सकती हैं।

हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। ETimes की एक रिपोर्ट के मुताबिक चोटिल होने के बाद शुभांगी अत्रे को शिल्पा शिंदे फिर एक भार रिप्लेस करेंगी। Bhabiji Ghar Par Hain में अंगूरी भाभी के किरदार की ताकत ये है कि दोनों ही अभिनेत्रियां इस किरदार के नाम से मशहूर हो चुकी हैं।

जहां तक शिल्पा शिंदे के Jhalak Dikhhla Jaa 10 में जाने की बात है तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘बिग बॉस मेरे करियर में माइलस्टोन रहा है, और मुझे उम्मीद है कि झलक दिखला जा भी मेरे लिए एक अच्छा एक्सपीरियंस साबित होगा। मैं कलर्स के साथ फिर से जुड़ने के लिए वास्तव में बहुत एक्साइटेड हूं।’ शिल्पा ने कहा कि बिग बॉस के बाद से फैंस को उनके टीवी पर वापसी करने का इंतजार था और यही वजह है कि वह ये शो कर रही हैं।