Breaking News

आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी

आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ अब 100 करोड़ रुपये के क्लब के करीब पहुंच गई है। 5 सितंबर को फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन 91 करोड़ रुपये रहा। 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘ड्रीम गर्ल 2’ को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’ और सनी देओल की ‘गदर 2’ से कड़ी टक्कर मिलने के बावजूद यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

2019 में ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ एक सफल अभिनय के बाद, राज शांडिल्य ने 2023 में इसके सीक्वल, ‘ड्रीम गर्ल 2’ का निर्देशन किया। फिल्म ने भारत में 10.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन करके सकारात्मक शुरुआत की। शुरुआती व्यापार अनुमानों के अनुसार, ‘ड्रीम गर्ल 2’ 12वें दिन, 5 सितंबर को 3 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही। इसलिए, ‘ड्रीम गर्ल 2’ का कुल कलेक्शन अब भारत में 91.96 करोड़ रुपये हो गया है। यह देखना बाकी है कि 7 सितंबर को शाहरुख खान की ‘जवान’ सिनेमाघरों में आने के बाद फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी। इस बीच, ‘ड्रीम गर्ल 2’ को मंगलवार, 5 सितंबर को कुल मिलाकर 16.46 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली।

‘ड्रीम गर्ल 2’ के बारे में

‘ड्रीम गर्ल 2’ एक छोटे शहर के लड़के करम (आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत) की की कहानी है जो मथुरा में एक गंभीर जीवन जीने की कोशिश कर रहा है। उसे परी (अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जाता है, लेकिन जिंदगी उसे गंभीरता से नहीं लेने पर तुली हुई है। घटनाओं के क्रम में, करम पूजा बन जाता है, जो उसके पहले से ही अस्त-व्यस्त जीवन में और अधिक अराजकता पैदा करता है।

 

फिल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, विजय राज, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह भी हैं।