Breaking News

श्रद्धा मर्डर केस- आफताबी की बड़ी मुश्किलें, पुलिस के हाथ लग गयी ऑडियो क्लिप

श्रद्धा हत्याकांड की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, आरोपी आफताब की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है। दिल्ली पुलिस को आफताब के खिलाफ एक बड़ा सबूत हाथ लगा है। सूत्रों ने कहा कि एक बड़ी सफलता में, जांचकर्ताओं ने आफताब अमीन पूनावाला और श्रद्धा वाकर की बहस का एक ऑडियो क्लिप बरामद किया है। इस बीच, आफताब पूनावाला को आवाज का नमूना लेने के लिए लोधी कॉलोनी में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के फोरेंसिक कार्यालय ले जाया गया है। फोरेंसिक विशेषज्ञ मामले में नई सफलता हासिल करने के लिए नए खरीदे गए ऑडियो क्लिप के साथ आवाज के नमूने का मिलान करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, ऑडियो क्लिप में दोनों को लड़ते और आफताब को गाली देते सुना जा सकता है।

आफ़ताब अमीन पूनावाला की आवाज़ रिकॉर्ड करने के लिए दिल्ली पुलिस के अनुरोध को दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को मंज़ूर कर लिया। मामले से जुड़े वीडियो और ऑडियो को सुनने के लिए दिल्ली पुलिस को आफताब की आवाज के नमूने की जरूरत है। अदालत ने अनुमति देते हुए कहा कि अभियुक्त को आवाज का नमूना प्रदान करने पर आपत्ति करने का अधिकार नहीं है। अदालत के आदेश के अनुसार आरोपी को सोमवार सुबह 10 बजे सीबीआई मुख्यालय स्थित सीएफएसएल लाया जाना चाहिए। श्रद्धा वाकर हत्याकांड के मुख्य संदिग्ध आफताब पूनावाला को आज आवाज के नमूने की जांच के लिए सीबीआई मुख्यालय लाया गया।

आफताब पर अपनी लिव-इन पत्नी श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने का आरोप है। इसके अतिरिक्त, उस पर कटे हुए शरीर के अंगों को गुरुग्राम और दिल्ली के जंगलों में फेंकने से पहले ठंडा करने का आरोप है। आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने की बात कबूल की थी, पुलिस ने गलत सूचना देने का आरोप लगाया था।