Breaking News

अनुप्रिया पटेल ने विपक्ष पर साधाा निशाना, कहा-अखिलेश यादव पीडीए के हितैषी बनते हैं जब वो सत्ता में थे तो जातीय जनगणना क्यों नहीं करवाई

लखनऊ अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव पीडीए के हितैषी बनते हैं जब वो सत्ता में थे तो जातीय जनगणना क्यों नहीं करवाई?

अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने दावा किया है कि देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही जातीय जनगणना करवाई जाएगी। केंद्रीय मंत्री शनिवार को लखनऊ में पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर मीडिया को संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने सपा नेता अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उन्हें पिछड़े, दलितों व अल्पसंख्यकों की इतनी ही चिंता है तो सरकार में रहते हुए उन्होंने जातीय जनगणना क्यों नहीं करवाई? नरेंद्र मोदी के
प्रधानमंत्री बनने के बाद पिछड़ों के कल्याण के लिए कई कदम उठाए गए हैं। उन्होंने कहा कि 2024 में केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी।

आज ही के दिन अपना दल का स्थापना दिवस है। लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में अपना दल का दूसरा धड़ा (कमेरावादी) स्थापना दिवस का आयोजन कर रहा है। इसकी अध्यक्ष अनुप्रिया की मां कृष्णा पटेल हैं। कार्यक्रम में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहेंगे।