Breaking News

अमिताभ बच्चन ने सबके सामने किया बड़ा खुलासा, कहा-रोमांटिक होने पर क्यूट हरकतें करती है जया

अमिताभ बच्चन अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करते हैं। वह उनके साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछते हैं तो वहीं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करते हैं। अब अमिताभ ने हाल ही में शो के दौरान बताया कि जब जया बच्चन रोमांटिक फील करती हैं तो उनके साथ क्या करती हैं। बिग बी की इस बात को सुनकर कंटेस्टेंट और दर्शक भी हैरान रह गए। दरअसल, शो का प्रोमो आया है जिसमें बिग बी सामने बैठे कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं कि क्या वह कुक बन सकते हैं। तो कंटेस्टेंट ने कहा कि अगर वह किचन में जाते हैं तो उनकी पत्नी उन्हें बाहर कर देती हैं तो कहती है कि मेरी किचन में नो एंट्री है। इसके बाद बिग बी ने उनसे पूछा कि उनकी पत्नी उनके लिए क्या खाना बनाती है?

तो वह कहते हैं कि उनकी पत्नी उनके लिए सब बनाती है। हमारी लड़ाई भी होती है तो भी वह लंच में मुझे नोट्स लिखकर देती हैं। वह लिखती हैं कि मेरे मफिन के लिए मफिन। बिग बी दोनों के रोमांस के बारे में सुनकर हंसते हैं।

क्या बोले बिग बी

फिर कंटेस्टेंट ने बिग बी से पूछा कि जया बच्चन भी क्या उनके लिए लव नोट्स भेजती हैं? तो बिग बी ने कहा, सर चिट्ठी नहीं मिलती है पर जिस दिन प्रेम प्रेव हो उस दिन बहुत प्यार से जो चीज हमको अच्छी लगती हो वो अपने हाथ से हमारे मुंह में डाल देंगी। बिग बी की बात सुनकर दर्शक हंसने लगते हैं और तालियां बजाते हैं।

बता दें कि बिग बी और जया की शादी साल 1973 में हुई थी और दोनों के 2 बच्चे अभिषेक बच्चन और श्वेता हैं। दोनों के नाति-पोती नव्या, अगस्त्या और आराध्या भी हैं।