Breaking News

अमित शाह ने साधा कांग्रेस पर जमकर निशाना, कहा- 5 साल से घपले घोटालों की सरकार, अत्याचार की सरकार और वादाखिलाफी की सरकार चल रही है

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ में हैं। छत्तीसगढ़ चुनाव को लेकर उन्होंने पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की। इसके साथ ही राज्य की कांग्रेस सरकार के विरुद्ध उन्होंने आरोप-पत्र लॉन्च किया। इस दौरान उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यहां पर 5 साल से घपले घोटालों की सरकार, अत्याचार की सरकार और वादाखिलाफी की सरकार चल रही है। भूपेश बघेल की सरकार, कांग्रेस पार्टी की सरकार के खिलाफ जनजागृति फैलाने के लिए फिर से एक बार यहां भाजपा की सरकार बनाकर, छत्तीसगढ़ को विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए आरोप पत्र लॉन्च करने का कार्यक्रम आयोजन किया है।

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ को निखारने के लिए हमने बहुत सारे प्रयास किए थे, लेकिन अब कांग्रेस यहां लूट-खसोट, भ्रष्टाचार और घोटाले की सरकार चला रही है। जिसके कारण यहां का विकास रूक गया। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यहां अब भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है और फिर एक बार छत्तीसगढ़ को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम करना है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद, जातिवाद और दिल्ली के दरबार के दरबारी छत्तीसगढ़ का विकास नहीं कर सकते। छत्तीसगढ़ का भला केवल और केवल भाजपा की सरकार कर सकती है।

 

शाह ने कहा कि आगामी चुनाव छत्तीसगढ़ के सुनहरे भविष्य को संवारने का चुनाव है, छत्तीसगढ़ को विकास के रास्ते पर ले जाने वाला चुनाव है। इसलिए जनता को तय करना है कि यहां कांग्रेस की घोटाले वाली सरकार चाहिए या विकास के रास्ते पर ले जाने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहिए। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 15 साल तक डॉ रमण सिंह जी की सरकार रही। ये 15 साल अटल जी ने जिस स्वप्न के साथ छत्तीसगढ़ की स्थापना की थी, उस सपने को साकार करने के रहे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जल जीवन मिशन के तहत देशभर में हर घर जल पहुंचाने का काम कर रही है, लेकिन कांग्रेस सरकार की वजह से छत्तीसगढ़ में लोगों को पीने का शुद्ध पानी नहीं मिल पा रहा है।