Breaking News

आप सांसद की गिरफ्तारी इण्डिया ब्लॉक नेताओं के खिलाफ राजनीतिक लाभ के लिए स्वतंत्र जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के स्पष्ट उदाहरण: मुख्यमंत्री एमके स्टालिन

DMK सांसद जगतरक्षकन के आवास पर आयकर छापे पर पहली प्रतिक्रिया में, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कहा कि DMK सांसद जगतरक्षकन के खिलाफ छापेमारी और AAP सांसद की गिरफ्तारी I.N.D.I.A ब्लॉक नेताओं के खिलाफ राजनीतिक लाभ के लिए स्वतंत्र जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के स्पष्ट उदाहरण हैं। तमिलनाडु के सीएम ने आरोप लगाया कि विपक्षी नेताओं का उत्पीड़न लोकतंत्र पर हमला है। एक्स पर स्टालिन ने कहा कि केंद्र भाजपा सरकार की प्रतिशोधात्मक राजनीति की कोई सीमा नहीं है। AAP सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार करना और DMK सांसद जगतरक्षकन के घर पर छापा मारना I.N.D.I.A ब्लॉक के नेताओं के खिलाफ राजनीतिक उद्देश्यों के लिए स्वतंत्र जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के स्पष्ट उदाहरण हैं।

डीएमके नेता ने कहा कि विपक्षी नेताओं का यह जानबूझकर उत्पीड़न लोकतंत्र पर हमला है। भाजपा आसानी से भूल जाती है कि सुप्रीम कोर्ट ने अभी-अभी ईडी को पारदर्शी और निष्पक्ष रहने की चेतावनी दी है। लेकिन ऐसा लगता है कि वे कानून के शासन और लोकतंत्र की अवहेलना करने पर तुले हुए हैं। सीएम ने कहा, बीजेपी विपक्षी दलों के बीच बढ़ती एकजुटता से साफ तौर पर डरी हुई है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि वे अपना जादू-टोना बंद करें और वास्तविक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करें।

 

मंगलवार को आयकर अधिकारियों ने डीएमके सांसद एस जगतरक्षकन से जुड़े चेन्नई में कई स्थानों पर तलाशी लेना शुरू कर दिया। सूत्रों ने विस्तृत जानकारी दिए बिना बताया कि कुछ शैक्षणिक संस्थानों सहित कई स्थानों पर तलाशी ली गई। जगतरक्षकन लोकसभा में अराकोणम का प्रतिनिधित्व करते हैं। सितंबर में, प्रवर्तन निदेशालय ने तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी के करीबी सहयोगी पर छापे मारे, जिन पर कथित तौर पर नौकरी के बदले नकदी घोटाले का आरोप है। वहीं, संजय सिंह को ईडी ने बुधवार को गिरफ्तार किया था।