Breaking News

AAP जब भी जीतती है सभी का सूपड़ा साफ कर देती है -पूर्व राज्यपाल

भोपाल। देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के शुरुआती रुझान सामने आ चुके है। चार राज्यों में बीजेपी बढ़त बनाई हुई है। लेकिन पंजाब में आम आदमी पार्टी एक तरफा जीत रही है। जिसे लेकर पूर्व राज्यपाल और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कप्तान सिंह सोलंकी ने आप की जमकर तारीफ की है।

पूर्व राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी ने ट्वीट कर लिखा है कि आम आदमी पार्टी जब जीतती है, तो सभी का सूपड़ा साफ कर देती है। उसकी कार्यशैली का अनुकरण करने की जरूरत है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता की यह तारीफ बताती है कि आप किस तरह से अपने कार्यशैली के साथ आगे बढ़ रही है।

दरअसल पंजाब में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए वोटों की गिनती जारी है। रुझानों के मुताबिक राज्य में आम आदमी पार्टी का स्वीप ऐसा था कि कांग्रेस और बीजेपी और शिरोमणि अकाली दल जैसी पार्टियों का सफाया हो गया। पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर आप 90, कांग्रेस 18, शिरोमणि अकाली दल 6 और बीजेपी 2 सीटों पर आगे चल रही है।

इधर बीजेपी की रुझानों में जीत पर भोपाल में एक सब्जी व्यापारी ने फ्री में अपनी सब्जी बाट दी। योगी आदित्यनाथ की जीत पर फ्री में सब्जी बाटी। आम जनता ने जमकर फ्री में सब्जी ली। सब्जी व्यापारी का कहना है कि मैंने पूरे मोहल्ले में फ्री में सब्जी बाटी है।