Breaking News

VIDEO: समाज की सोच पर ‘थप्पड़’ है तापसी की ये फिल्म, रिलीज हुआ दमदार ट्रेलर

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बीते दो सालों से कई बार यह साबित कर चुकी हैं कि वह बेहतरीन कंटेंट पर काम करने वाली दमदार अदाकारा हैं. फिर मुल्क हो, पिंक हो, बदला या सांड की आंख,  हर फिल्म ने उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में एक पायदान ऊपर पहुंचाया है. इसी कतार में अब तापसी इस साल एक और फिल्म लाने के लिए तैयार हैं. अभी-अभी तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘थप्पड़ (Thappad)’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

इस ट्रेलर में एक थप्पड़ के इर्द गिर्द ही पूरी कहानी घूमती नजर आ रही है. फिल्म समाज की सोच के साथ, पति पत्नी के रिश्ते की असलियत को भी दिखाता नजर आ रहा है. इस ट्रेलर में एक बार फिर तापसी पन्नू अपने आप को साबित करने में सफल नजर आ रही हैं. जहां बीते दिनों वह काफी दमदार महिलाओं के किरदार निभाती दिखीं इस फिल्म में वह एक सिंपल इंडियन वूमन के अंदाज में नजर आ रही हैं. देखिए यह ट्रेलर…

ट्रेलर ने यह साफ जाहिर कर दिया है कि फिल्म एक गंभीर मुद्दे को उठाने जा रही है जिससे अक्सर हम नजरअंदाज कर देते हैं. फिल्म के ट्रेलर में तापसी पन्नू की दमदार अदाकारी के साथ अनुभव सिन्हा का दिमाग को झिंझोड़ देने वाला निर्देशन नजर आ रहा है.

वहीं हम थप्पड़ की बात करें तो इस फिल्म को अनुभव सिन्हा की बनारस मीडिया वर्क्स और भूषण कुमार के टी सीरीज के बैनर तले बनाया गया है. इस फिल्म में तापसी के साथ रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आजमी और राम कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. यह फिल्म 28 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.