Breaking News

करुणानिधि लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर, अस्पताल के बाहर समर्थकों की भीड़

नई दिल्ली। डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की हालत में दूसरे दिन कोई सुधार नहीं हुआ. हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें उनके घर गोपालपुरम से कावेरी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर पार्टी समर्थक अस्पताल के बाहर जमा होना शुरू हो गए हैं. इसके साथ ही कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और मुकुल वासनिक भी उनकी सेहत का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे.

इधर तमिल वीकली तुगलक के एडीटर स्वामीनाथन गुरुमूर्ति ने कहा है कि करुणानिधि लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं.इधर तमिल वीकली तुगलक के एडीटर स्वामीनाथन गुरुमूर्ति ने कहा है कि करुणानिधि लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. उधर करुणानिधि की बेटी कनिमोझी ने कहा है कि उनकी हालत अब ठीक है. उनका ब्लड प्रेशर स्थिर है.

ब्लड प्रेशर की परेशानी के कारण उन्हें ICU में भर्ती करना पड़ा, जहां डॉक्टर्स की एक टीम उनके इलाज में जुटी है. इधर, करुणानिधि के अस्पताल पहुंचते ही बाहर समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी है, उनके आंखों में आंसू हैं और वो करुणानिधि के ठीक होने के लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे हैं. हालांकि हालात को देखते हुए प्रशासन ने अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.