Breaking News

SIT जांच पर भड़के आजम खान, क्या सपा का मैं इकलौता बेईमान नेता ?

लखनऊ/रामपुर। सपा के दिग्गज नेता आजम खान के खिलाफ एक के बाद एक SIT जांच के आदेश दिए जा रहे हैं. अपने खिलाफ लगातार SIT जांच के आदेश को लेकर उन्होंने कहा कि पूरी सपा सरकार में मेरे अलावा कोई और बेईमान नहीं था. मैं कुछ भी करता हूं तो मेरे खिलाफ जांच बिठा दिया जाता है. जान बूझकर मेरी ऐसी दुर्दशा की जा रही है.

बीजेपी हमेशा सपा सरकार को कोसती रही
आजम खान ने कहा कि 4 साल तक प्रधानमंत्री मोदी सपा को करप्शन की सरकार कहते रहे. पिछले डेढ़ सालों से सीएम योगी भी वहीं बात कह रहे हैं. लेकिन, पकड़ में सिर्फ मैं आया हूं. वैसे ये अच्छी बात भी है कि पूरी सपा सरकार में मेरे अलावा कोई और बेईमान नहीं था.

मैं अकेला बेईमान पकड़ा गया, जिसके लिए मेरी इतनी दुर्दशा की जा रही है. मैं टेढ़ा सोता हुं तो उसपर भी SIT की जांच हो जाती है.

जौहर यूनिवर्सिटी मामले में भी SIT जांच के आदेश
बता दें, जल निगम भर्ती घोटाले के बाद आजम खान के जौहर शोध संस्थान और ट्रस्ट मामले में भी SIT जांच के आदेश दिए गए हैं. योगी सरकार ने रामपुर के जौहर शोध संस्थान और ट्रस्ट में हुई गड़बड़ियों की शिकायत की जांच एसआईटी को सौंप दी है. आरोप है कि सरकारी खर्च और वक्फ की जमीन पर बने शोध संस्थान को गलत तरीके से 99 साल के लिए ट्रस्ट को लीज पर दे दिया गया.