Breaking News

हिंदू-मुस्लिम कपल के पासपोर्ट में लिखे पते की लखनऊ पुलिस करेगी जांच

लखनऊ। लखनऊ में हिंदू-मुस्लिम कपल के पासपोर्ट में नए तथ्य सामने आ रहे हैं. पासपोर्ट पर बवाल के बाद अब तन्वी सेठ के असली पते की जांच की जा रही है. पासपोर्ट कार्यालय ने इस संबंध में लखनऊ पुलिस से अपील की है.

पासपोर्ट कार्यालय की अपील के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं, लखनऊ पुलिस सूत्रों के मुताबिक तन्वी सेठ मूल रूप से गोंडा जिले की रहने वाली हैं. अब तन्वी सेठ के लखनऊ वाले पते की पड़ताल की जाएगी.

बता दें कि कपल ने पासपोर्ट अधिकारी पर धर्म के नाम पर अपमानित करने का आरोप लगाया था. विवाद के तूल पकड़ने के बाद आनन-फानन में तन्वी सेठ का पासपोर्ट उन्हें दे दिया गया था. सोशल मीडिया में मामले के नये तथ्यों के सामने आने और पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्र की बातों में तर्क दिखने की वजह से एक बार फिर इस मामले की चर्चा शुरू हो गई है.

पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्र ने तन्वी सेठ की शादी के बाद नाम बदल कर सादिया अनस रखे जाने और बदले नाम के कॉलम को खाली छोड़ दिए जाने पर तन्वी से सवाल पूछे थे. साथ ही नोएडा में रहते हुए लखनऊ का पता देने पर पूछताछ की थी.

तन्वी सेठ ने नोएडा में रहते हुए नोएडा का पता न देकर सिर्फ लखनऊ का पता दिया था. साथ ही निकाहनामे में बदले हुए नाम ‘सादिया अनस’ की कोई जानकारी पासपोर्ट फॉर्म में नहीं लिखी थी. इसे लेकर पासपोर्ट अधिकारी ने तन्वी सेठ से सवाल जबाब किए थे. अब फिर से तन्वी के एड्रेस की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि अगर उनके एड्रेस में गड़बड़ी पाई जाती है, तो तन्वी का पासपोर्ट भी जब्त किया जा सकता है.