Breaking News

मोदी सरकार के चार साल पूरा होने पर अखिलेश ने शायराना अंदाज में कसा तंज

लखनऊ।  केंद्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में मुबारकबाद दी और तंज भी कसा.

Akhilesh Yadav

@yadavakhilesh

राजनीति में भ्रष्टाचार का खेल, बैंकिंग सिस्टम हुआ फ़ेल. पेट्रोल-डीज़ल के दाम उच्चतम, डॉलर के मुक़ाबले रुपया न्यूनतम. देश से घोटालेबाज़ फ़रार, विदेशों से दिखावे के क़रार. महँगाई पर जीएसटी की मार. दलित, ग़रीब, महिला पर वार. किसान, बेरोज़गार, कारोबारी बेहाल, मुबारक हों ये चार साल!

अखिलेश ने ट्वीट किया कि राजनीति में भ्रष्टाचार का खेल, बैंकिंग सिस्टम हुआ फेल.’ उन्होंने लिखा कि पेट्रोल-डीजल के दाम उच्चतम, डॉलर के मुकाबले रुपया न्यूनतम. देश से घोटालेबाज फरार, विदेशों से दिखावे के करार.’ अखिलेश ने कहाकि महंगाई पर जीएसटी की मार. दलित, गरीब, महिला पर वार. किसान, बेरोजगार, कारोबारी बेहाल, मुबारक हों ये चार साल.’

वहीं, बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर विफल हो गई है. मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हर कदम को ऐतिहासिक बताते हैं. पेट्रोल-डीजल की कीमतें भी अपनी ऊंचाई पर हैं, इनकी चोरी और ऊपर से सीनाजोरी भी ऐतिहासिक है.

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी और मोदी ने सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करके विरोधियों को कमजोर करने की कोशिश की है.मायावती ने कहा कि मोदी सरकार को चार साल का जश्न मनाने का कोई अधिकार नहीं है. यह सरकार सफेद झूठ बोलती है. चार साल पूरे हो गए हैं, और यह साफ है कि गरीबी, बेरोजगारी, किसान के मुद्दे, महंगाई के मोर्चे पर यह सरकार ऐतिहासिक रूप से विफल हुई है. उन्होंने कहा कि जनता हिंसा और तनाव का सामना कर रही है. दलित, पिछड़े और मुस्लिम रोज हिंसा का सामना कर रहे हैं.