Breaking News

पूरे देश में केजरीवाल मॉडल की चर्चा से भाजपा की बेचैनी बढ़ी: आप

आम आदमी पार्टी ने आज एक बार फिर से भाजपा पर निशाना साधा है। आप ने दावा किया है कि पूरे देश में केजरीवाल मॉडल की चर्चा हो रही है और इससे भाजपा की बेचैनी बढ़ गई है। आप नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर भाजपा ने एक गहरी साज़िश की थी। उन्होंने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करके ये दिल्ली के काम रोकना और जनता को परेशान करना चाहते थे उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पूरे देश में दिल्ली के केजरीवाल मॉडल की चर्चा हो रही थी, इससे बीजेपी की सल्तनत खलबला गई।

पाठक ने कहा कि हमारा नाम ख़राब करने और जनता के कामों को रोकने के लिए हमारे नेताओं को गिरफ़्तार करने की साज़िश रची गई। उन्होंने कहा कि भाजपा ने केजरीवाल को जेल भेजकर, उनके द्वारा किए 8 साल के विकास को डीरेल करने की बहुत कोशिश की है। उन्होंने कहा कि जो बुजुर्ग केजरीवाल जी को अपना बेटा मानते हैं, भाजपा ने उनकी भी पेंशन रुकवा दी थी लेकिन केजरीवाल जी ने जेल में रहकर भी भाजपा को घुटने टिकवा दिये और कल बुजुर्गों की पेंशन आ गई। बुजुर्ग केजरीवाल जी को आशीर्वाद दे रहे हैं।

इससे पहले दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को कहा कि शहर के लगभग एक लाख बुजुर्गों की पांच महीने से रुकी पेंशन फिर से बहाल कर दी गई है। उन्होंने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर पिछले पांच महीने से पेंशन में अपना योगदान नहीं देने का आरोप भी लगाया। आतिशी ने कहा कि शहर के एक लाख लाभार्थियों में से 90 हजार को बृहस्पतिवार को ही उनका पिछला बकाया मिल गया और अन्य का भुगतान कर दिया जाएगा। हालांकि, भाजपा की दिल्ली इकाई के नेता विजेंद्र गुप्ता ने दावा किया कि उनकी पार्टी ही इस मुद्दे को उठा रही थी और आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार को उसके सामने झुकना पड़ा।