Breaking News

सुरजेवाला बोले-भाजपा का मतलब अब भगदड़ पार्टी , तंज कसते हुए कहा कि वे फिल्मी सितारों और उपद्रवी पर निर्भर हैं

कर्नाटक चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने जमकर बयानबाजी जारी है। कर्नाटक में कांग्रेस नहीं अपने उम्मीदवारों के ज्यादातर सूची जारी कर दी है। हालांकि, भाजपा की ओर से सूची जारी नहीं की गई है। इसको लेकर कांग्रेस जबरदस्त तरीके से भाजपा पर हमलावर है। कांग्रेस लगातार दावा कर रही है कि भाजपा डर की वजह से अपनी सूची को जारी नहीं कर रही है। एक बार फिर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपनी सीट पर चुनाव नहीं लड़ना चाहते। उनके मंत्री भी अपनी सीट पर चुनाव नहीं लड़ना चाहते।

इसके साथ ही सुरजेवाला ने कहा कि सब अपनी-अपनी सीट छोड़ कर भाग रहे हैं। भाजपा में भगदड़ मच गई है। भाजपा का मतलब अब भगदड़ पार्टी हो गया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वे फिल्मी सितारों और उपद्रवी पर निर्भर हैं। बोम्मई, नड्डा को सुनने के लिए कोई नहीं आता और पीएम के कार्यक्रमों में ज्यादा भीड़ नहीं होती और अमित शाह की सीटें खाली रहतीं। बीजेपी घबराई हुई है। बोम्मई के अनुसार, भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व उम्मीदवारों का चयन करेगा, जबकि राज्य इकाई नामों की सूची की सिफारिश करेगी। माना जा रहा है कि आज या कल में भाजपा अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है।

 

वहीं, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने दावा किया कि राज्य में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन पिछली बार से भी खराब रहेगा और करीब 60 सीट पर उसके पास उपयुक्त उम्मीदवार नहीं हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के पास न केवल उम्मीदवारों की कमी है, बल्कि राज्य में उसके पास जनाधार भी नहीं है और उसकी नीतियां भी अस्पष्ट हैं। बोम्मई ने एक सवाल के जवाब में कहा, मेरी समझ के अनुसार, करीब 60 सीट पर कांग्रेस के पास उपयुक्त उम्मीदवार नहीं हैं, इसलिए वे इधर-उधर से लोगों को जुटाने की कोशिश कर रहे हैं।