Breaking News

जेपी नड्डा ने रोजगार मेला में लाभार्थियों को बांटे नियुक्ति पत्र, कहा-2047 तक भारत को पूर्ण विकसित राष्ट्र बनाने के लिए पीएम का विजन है

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा गुरुग्राम में रोजगार मेला कार्यक्रम में शामिल हुए और लाभार्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे। हम सब भाग्यशाली हैं कि अमृतकाल में प्रवेश कर चुके हैं और हम विकसित भारत का हिस्सा बन गए हैं, उस विकसित भारत का हिस्सा जहां आज पारदर्शी तरीके से 10 लाख नौकरियों का मेला आयोजित किया जा रहा है, इसका हमें सदुपयोग करना चाहिए। देश एक नए संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है, 2047 तक प्रधानमंत्री मोदी जी का जो विजन है, जब हम आजादी के 100 साल मनाएंगे, तो भारत एक विकसित भारत होना चाहिए, इसके लिए हमें सर्वांगीण विकास करना है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरियाणा के गुरुग्राम में “रोजगार मेला समारोह” में भाग लिया। 2047 तक भारत को पूर्ण विकसित राष्ट्र बनाने के लिए पीएम का विजन है। आयातक होने से, भारत रक्षा उत्पादों का निर्यातक बन गया है और दुनिया में डिजिटल लेनदेन में इसका योगदान 40% है। ये पीएम की दूरदर्शिता के परिणाम हैं। रोजगार मेला कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज भारत दुनिया की 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है ये 10वें नंबर से 5वें नंबर तक आ गई है। ये कोई छोटी बात नहीं है। हमने 1 साल में निर्यात में 31% वृद्धि की है। आज भारत लेने वाला नहीं बल्कि देने वाला हो गया है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रोजगार मेला कार्यक्रम में हिस्सा लिया और लाभार्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिन अंग्रेजों ने हमारे ऊपर 200 साल राज किया, हमने उन अंग्रेजों को कोविड के समय में दुनिया की 5वीं नंबर की अर्थव्यवस्था से हटाकर भारत को 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बनाने का काम किया है। ये बदलते भारत की तस्वीर है।