Breaking News

हर वर्ग हर क्षेत्र को साथ लेकर चलने वाले नेता है अरविन्द केजरीवाल..गौरव शर्मा

शिमला । आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश ने हिमाचल के चुनावों के लिए केंद्रीय नेतृत्व द्वारा चुनाव प्रभारी व सह प्रभारी नियुक्त करने पर उनका आभार जताया है।पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि हिमाचल का हर एक कार्यकर्ता नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत व अभिनंदन करता है साथ ही पार्टी को ये विश्वास दिलाता है कि पार्टी का कार्यकर्ता इनके मार्गदर्शन से आगामी प्रदेश चुनावों मैं अपनी भूमिका बखूबी निभाएगा जिससे प्रदेश मैं आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि कुछ असमाजिक तत्व हिमाचल प्रदेश मैं अशांति व आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए षड्यंत्र कर रहे है पर उन्हें मुँह की खानी पड़ेगी क्योंकि प्रदेश की जनता भली भांति जानती है कि किस प्रकार भाजपा व कांग्रेस ने अन्य राज्यों मैं भी आम आदमी पार्टी को रोकने के लिए नीच से नीच हथकंडे अपनाए पर हर बार उन्हें विफलता मिली।

गौरव शर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी आपसी भाईचारा व सर्वधर्म समभाव पर विश्वास रखती है और केजरीवाल जी हर वर्ग हर क्षेत्र को साथ लेकर चलने वाले नेता है।गौरव शर्मा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जी बार बार ये कह रहे है कि हिमाचल मैं तीसरे विकल्प का कोई वजूद नही तो उन्हें ये स्मरण होना चाहिए कि भाजपा की पहली सरकार जो पांच साल चल पाई थी वो तीसरे विकल्प ने ही चलाई थी

उसी के बाद भाजपा प्रदेश मे ठीक से खड़ी हो पाई थी साथ ही जब भी क्षेत्रीय राजनीतिक दल बने तो जनता ने पहली दफे भी उनके मत प्रतिशत दिया और रही बात आम आदमी पार्टी की तो देहली पंजाब मैं एकतरफा जीत हमें मिली है साथ ही कई अन्य राज्यों मैं भी पार्टी की मजबूती हुई है।2022 के चुनावों मैं प्रदेश मे आम आदमी पार्टी की सरकार होगी और सत्ता में बैठे नेताओं को खुली चुनौती है कि वे रोक सके तो रोक ले पर जनता अब परेशान है और विकल्प चाहती है जिसे आम आदमी पार्टी ने उन्हें दे दिया है। आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल के रोड शो में 25 हजार लोगों के उमड़ने की उम्मीद की जा रही है। यह रोड शो 6 अप्रैल को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी में होगा। इसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल होंगे।

आप के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि मंडी में बड़ा रोड शो होगा। प्रदेश में आप मजबूती के साथ उभरकर सामने आएगी। आप पंजाब का फार्मूला यहां भी अपनाने पर विचार कर रही है। अफ सरों सहित भाजपा और कांग्रेस के नेता आप के संपर्क में हैं। ईमानदार छवि वाले नेताओं को पार्टी में शामिल किया जाना है।