Breaking News

तेजस्‍वी को भरोसा यूपी में बनेंगी अखिलेश की सरकार, बस इसका ध्‍यान रखें बिहार वाली गलती न हो

पटना, बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा है कि यूपी में भाजपा सरकार की विदाई तय है। वहां योगी जी जाने वाले हैं और अखिलेश यादवजी आने वाले हैं। गोवा और उत्‍तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी। हां, पंजाब में कड़ा मुकाबला हो सकता है लेकिन भाजपा कहीं मुकाबले में नहीं दिख रही। मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ) में जनता ने रिजल्‍ट दे दिया है। अब बस औपचारिकता बाकी है। लोगों में सरकार के प्रति जो आक्रोश दिखा उससे स्‍पष्‍ट है कि योगी जी की सरकार जाने वाली है।नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट कर भी सरकार पर हमला बोला है।

बिहार का हाल देख चुके हैं इसलिए सतर्क रहना है

उन्‍होंने कहा कि बिहार में चोर दरवाजे की सरकार है। यहां 11-12 ऐसे जगह हैं, जहां बीते विधानसभा चुनाव में घोषणा के बावजूद किसी और को सर्टिफिकेट दे दिया गया। इस कारण प्रत्‍या‍शियों ने सबूत के साथ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इसलिए यूपी में आखिरी वोट तक नजर बनाए रखने की जरूरत है। निश्चिंत नहीं हो जाना है। हालांकि वहां की जनता में भाजपा सरकार के प्रति जो आक्रोश दिखा, उससे स्‍पष्‍ट है कि योगी जी की सरकार का जाना तय है। यूपी में भाजपा के जश्‍न मनाने की बात पर तेजस्‍वी ने कहा कि जनता से बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं है। उन्‍हें बस किसी न किसी तरह से सेलीब्रेशन करना है।

इधर ट्वीट कर तेजस्‍वी ने कहा है कि बिहार में जनमत को लूट चोर दरवाजे से बनी सरकार अब जनता का दमन कर रही है। बिहार वाली गलती नहीं दोहराना है और अं‍तिम समय तक मजबूती से मोर्चा संभाले रखना है। लोकतंत्र में लूट नहीं चलेगी। समाजवादी लोग अं‍तिम समय तक तानाशाहों और बेइमानों से लड़ते रहे हैं और लड़ते रहेंगे।