Breaking News

रेड बिकनी में पूल में उतरी पलक तिवारी का हाट अंदाज देखकर लोगों की साँसे अटकी

ब्लॉकबस्टर गाने ‘बिजली बिजली’ में अपने हॉट अवतार से लोगों के दिल धड़काने वाली पलक तिवारी ने भले ही अब तक बॉलीवुड में दस्तक नहीं दी है पर सोशल मीडिया पर वह अपने जलवे बिखेरने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पलक तिवारी ने अभी कुछ समय पहले अपनी हॉट और सेक्सी बिकिनी तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। लोग भी उनकी हॉटनेस और क्यूटनेस के दीवाने हो गए हैं।

अभिनेत्री पलक तिवारी वीकेंड पर मुंबई के होटल में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखीं, इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, “वीकेंड डंप…में ढेर सारा खाना और ढेर सारा आराम करने के साथ सबसे अच्छा समय बिताया”। पलक तिवारी पूल में रेड बिकिनी पहनकर काफी सिज़लिंग पोज दे रही हैं। उनके कातिलाना पोज देखकर लोगों की साँसे अटक गयी हैं। अभिनेत्री के हॉट लुक की तारीफ करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “लाज़वाब यार”। एक अन्य ने लिखा, “बढ़िया माल”।

पलक तिवारी का नाम टेलीविज़न के लोकप्रिय स्टारकिड्स में शुमार है। हार्डी संधू के ब्लॉकबस्टर गाने ‘बिजली बिजली’ में अभिनय करके उनकी लोकप्रियता पहले से काफी बढ़ गयी है। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन-फॉलोविंग काफी अच्छी है, लगभग डेढ़ मिलियन के करीब लोग उन्हें फॉलो करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी जल्द ही फिल्म ‘रोजी: द केसर चैप्टर’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।